A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: शख्स ने मजे से खाया नूडल्स, खत्म हुआ तो नजर आया मेंढक, पब्लिक बोली- और भाई आ गया स्वाद

Video: शख्स ने मजे से खाया नूडल्स, खत्म हुआ तो नजर आया मेंढक, पब्लिक बोली- और भाई आ गया स्वाद

एक शख्स लजीज खाना खाने के लिए बाहर किसी रेस्टोरेंट में गया था। वहां पर उसने नूडल्स ऑर्डर किया और मजे से खाने लगा लेकिन जब उसका नूडल्स खत्म हुआ तब उसे अपने खाने में मेंढक फुदकता हुआ दिखा।

नूडल्स में फुदकता हुआ दिखा मेंढक।- India TV Hindi Image Source : TWITTER नूडल्स में फुदकता हुआ दिखा मेंढक।

खाने-पीने को लेकर लोग बहुत ही शौकिन होते हैं। जब घर के खाने से मन भर जाता है तो वह अक्सर बाहर कुछ खाने के लिए चले जाते हैं। ऐसे में अगर आप अपने पसंदीदा जगह पर अपनी फेवरेट चीज खा रहे हो और उसमें कुछ घिनौनी चीज दिख जाए। ऐसे में तो आपका मूड और स्वाद तो खराब होगा ही उसके साथ-साथ आपको अब अपनी फेवरेट चीज से भी नफरत हो जाएगी। कुछ ऐसा ही हुआ है एक शख्स के साथ। शख्स खाने के लिए किसी रेस्टोरेंट में गया था और वहां उसने खाने के लिए कुछ ऑर्डर किया था लेकिन जब शख्स ने अपना खाना खत्म कर दिया तब उसे पता चला कि उसके खाने में जिंदा जानवर गोते लगा रहा था। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नूडल्स में फुदकता हुआ दिखा मेंढक

यह घटना जापान के किसी रेस्टोरेंट की बताई जा रही है। जहां एक शख्स ने खाने के लिए नूडल्स ऑर्डर किया था। शख्स ने जैसे ही अपना नूडल्स खत्म किया वैसे ही उसे अपने खाने में कोई चीज फड़फड़ाती हुई दिखी। शख्स ने जब गौर से अपने खाने को देखा तब उसे पता चला कि वह फड़फड़ाती हुई चीज कुछ और नहीं एक जिंदा मेंढक है।  शख्स ने अपने खाने में जैसे ही जिंदा मेंढक को देखा उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद वह बार बार उस मेंढक को चॉप्सटिक की मदद से उठाते हुए दिख रहा है। वीडियो में आप भी साफ तौर पर देख सकते हैं कि मेंढक कैसे नूडल्स के अंदर फुदकियां लगा रहा है।

यूजर्स ने की रेस्टोरेंट को बंद करने की मांग

इस वीडियो को ट्विटर पर @kaito09061 नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 मिलियन व्यूज और 18 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद किसी का भी मन खराब हो जाएगा। लोग वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- यह रेस्टोरेंट की लापरवाही है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे ने लिखा- ऐसे रेस्टोरेन्ट को तो बंद कर देना चाहिए। जबकि कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए और लिखा क्यों भाई आ गया स्वाद। 

ये भी पढ़ें:

सिगरेट पीते हुआ दिखा केकड़ा, कश लगाने के बाद मुंह से धुआं भी छोड़ा, Video देख पब्लिक हैरान

बहुत हुआ हाथ में दिल और फूल लेकर फोटो खिंचवाना, अब इस कपल ने कोबरा के साथ कराया प्री वेडिंग फोटोशूट