A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मेट्रो के सामने महिला को पकड़कर ट्रैक पर कूद गया शख्स, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

Video: मेट्रो के सामने महिला को पकड़कर ट्रैक पर कूद गया शख्स, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

एक महिला को लेकर मेट्रो के सामने युवक के कूदने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

ट्रैक पर महिला को पकड़कर कूद गया शख्स।- India TV Hindi Image Source : TWITTER ट्रैक पर महिला को पकड़कर कूद गया शख्स।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स एक महिला को लेकर चलती मेट्रो के आगे कूद जाता है। इस पूरे घटना का वीडियो पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो जाती है। जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे 17 सेकंड के इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक शख्स प्लेटफऑर्म पर चल रही महिला को पीछे से पकड़ता है और उसे लेकर मेट्रों के सामने छलांग लगा देता है। महिला अपनी जान बचाने की भरपूर कोशिश करती है लेकिन वह शख्स उस महिला को छोड़ने का नाम नहीं लेता और तो और उसे मेट्रो वाली लाइन पर धकेल कर ले जाता है। जिसके बाद मेट्रो रफ्तार से सामने आती है और उस शख्स और महिला के ऊपर से निकल जाती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के लगभग हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। कई लोगों का दावा है कि ये दोनों प्रेमी युगल हैं। वहीं इस घटना को कोलकाता के नोआपार मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लड़की भागने की कोशिश कर रही थी। उसे जानबूझकर मारा गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है लड़का ज़बरदस्ती लड़की को लेकर ट्रेन के आगे कूदा है, लड़की लास्ट तक बचने की कोशिश कर रही है। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा- नासमझ लोग ज़िंदगी की कीमत नहीं समझते। ये ज़बरदस्ती वाला मामला लग रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन के ड्राइवर ने यह देखते ही ब्रेक लगा दिया था। दोनों के कूदने के बाद वहां मौजूद मेट्रो कर्मचारियों ने उन्हें बचा लिया। 

ये भी पढ़ें:

Jobs के बाद अब AI की नजर इधर भी? महिला ने वर्चुअल बॉयफ्रेंड से की शादी, बोली- इससे ज्यादा प्यार किसी से नहीं

भारत के नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हैं ये 10 अनोखे रिकॉर्ड्स