A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली मेट्रो: लेडीज सीट पर बैठा था शख्स, महिला ने उठाया तो करने लगा बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो: लेडीज सीट पर बैठा था शख्स, महिला ने उठाया तो करने लगा बदतमीजी, वीडियो हुआ वायरल

आजकल दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स महिला के साथ झगड़ते हुए नजर आ रहा है। ऐसा तब हुआ जब उस महिला ने उसे लेडीज सीट से उठने के लिए कहा।

दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : TWITTER दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो हुआ वायरल

ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब दिल्ली मेट्रो को कोई वायरल वीडियो देखने को ना मिलता हो। आप जब भी सोशल मीडिया की सैर करने निकलते होंगे, वहां आपको कई सारे ऐसे वायरल वीडियो देखने को मिलेंगे जो दिल्ली मेट्रो के होंगे। अभी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स महिला के साथ झगड़ते हुए नजर आ रहा है।

 

महिला से क्यो झगड़ा शख्स?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी महिला से झगड़ा कर रहा है। वीडियो की शुरूआत में वो शख्स उस महिला से कहता है कि, हम दोनों भाई-बहन बैठे थे, आपने कहा कि खड़े हो जाओ। क्या मतलब बनता है कि खड़े हो जाएं। मैंने भी टिकट लिया है। इस बात के जवाब में महिला कहती है कि लेडीज सीट है तो आपको खड़े होने के लिए कहा है। मगर लगता है कि वो इंसान लड़ाई करने के मूड में था। लेडीज सीट होने के बावजूद महिला से बदतमीजी से कहता है कि आपको लेडीज कोच में जाना चाहिए। उस शख्स के साथ जा रही उसकी बहन भी उस महिला के साथ बहस करती हुई नजर आ रही है।

दिल्ली मेट्रो नहीं दिल्ली कलेश है

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि एक आंटी और एक अंकल के दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियो लगातार देखकर लोग भी परेशान हो गए हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि, दिल्ली मेट्रो का नाम दिल्ली कलेश कर देना चाहिए। वहीं एक दूसरे युवक ने लिखा- अंकल की गलत बात है।

देखिए दिल्ली मेट्रो का नया वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video Viral: एक शिकार पर 2 शक्तिशाली जानवरों ने किया हमला, मगर वीडियो का अंत आपको कर देगा हैरान

Viral Video: सांप को पकड़कर करने लगा 'KISS', उसके बाद जो हुआ वो आपके होश उड़ा देगा