Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: सांप को पकड़कर करने लगा 'KISS', उसके बाद जो हुआ वो आपके होश उड़ा देगा

लोगों की बेवकूफी के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स सांप को 'KISS' कर रहा था। सांप ने भी 2 मिनट में उसकी अक्ल ठिकाने लगा दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 16, 2023 22:06 IST
सांप को 'KISS' करना पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सांप को 'KISS' करना पड़ा भारी

सोशल मीडिया एक गहरे समंदर जैसा है। यहां पर ज्ञान और मनोरंजन की भरपूर सामग्री आपको देखने को मिलेगी। मगर कभी-कभी ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो लोगों की बेवकूफी साबित करती है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान सांप को 'KISS' करते हुए नजर आ रहा है। उसकी इस हरकत को देखने के बाद सांप ने जो किया, उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे।

 

सांप को 'KISS' करना पड़ा भारी

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स जिसने नीले रंग की कमीज पहनी है, वो किसी गली में जा रहे एक सांप की पूंछ पकड़ लेता है। इसके बाद वो शख्स कुछ देर तक उसकी पूंछ को पकड़े रहता है। कुछ देर बाद आप देखेंगे कि सांप अपना फन फैलाकर बैठ जाता है। इसी दौरान वो शख्स उसकी तरफ 'KISS' करने के लिए बढ़ता है। लेकिन अगले ही पल में सांप उसकी अक्ल को ठिकाने लगा देता है। बिना किसी देरी के सांप उस शख्स के होठों को पकड़ लेता है। इसके बाद वो आदमी उसे खींचकर खुद से दूर करता है।

लोगों ने लिए मजे

वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- RIP लिखूं या फिर थोड़ा इंतजार करूं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- और भाई आ गया स्वाद, और 'KISS' ले लो।

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @_snake_friend_akash_vatane नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 20 हजार लोगों ने लाइक भी किया है।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ईंट तोड़ते सीमा और सचिन का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा; उतर गया आशिकी का भूत

'बादल बरसा बिजुली' गाने पर बच्चे ने लूटी महफिल, डांस मुव्स देखकर लोग बोले- ये तो अगला रणवीर सिंह है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement