Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: "शादी हुई..., कब करोगी?...", महिला पत्रकार से कुछ ऐसे सवाल पूछते नजर आए फारूक अब्दुल्ला

सोशल मीडिया पर फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला पत्रकार से जो बातें कर रहे हैं, लोग उसकी जमकर निंदा कर रहे हैं। वीडियो में अबदुल्ला महिला पत्रकार से पर्सनल सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 16, 2023 16:18 IST
महिला पत्रकार से सवाल करते हुए फारूक अबदुल्ला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला पत्रकार से सवाल करते हुए फारूक अबदुल्ला।

I.N.D.I.A गठबंधन के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अबदुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह एक महिला पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में फारूक अबदुल्ला महिला पत्रकार से अजीबोगरीब सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। सवाल पूछते वक्त वह महिला पत्रकार का हाथ पकड़ लेते हैं और उसे टर करते हुए उसकी हाथों पर लगे मेहंदी के बारे में पूछते हैं।

"तुम्हारी शादी हुई है, कब करोगी"

वीडियो में अबदुल्ला महिला पत्रकार से पूछते हैं कि क्या तुम्हारी शादी हुई है? महिला पत्रकार जवाब देती है कि नहीं, अभी नहीं हुई है। इसके बाद फारूक अबदुल्ला उससे पूछते हैं कि तुम शादी कब करोगी? फिर पूछते हैं कि अपने लिए पति खुद से चुनोगी या तुम्हारे मां-बाप तुम्हारे लिए पति चुनेंगे? इसका जवाब देते हुए महिला पत्रकार बोलती है कि जी माता-पिता के ही पसंद के लड़के से शादी करूंगी। वहां पर मौजूद लोग इस सवाल जवाब पर हंसते हुए भी नजर आते हैं।

"तुम्हारे भाई की बीवी उसके साथ कुछ दिन रहेगी या भाग जाएगी?"

इसके बाद अबदुल्ला ने पत्रकार का हाथ पकड़कर पूछा कि तुम्हारे हाथ में ये मेहंदी क्यों लगी है? इस पर महिला पत्रकार बोलती है कि उसके भाई की शादी थी इसलिए उसने यह मेहंदी लगाई है। लेकिन फारूक अबदुल्ला के सवाल यहां भी खत्म नहीं होते बल्कि वह लड़की से ये पूछते हैं कि तुम्हारे भाई की बीवी आएगी तो वह उसके साथ कुछ दिन रहेगी या भाग जाएगी? जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके बाद पत्रकार बोलती है कि मैं तो अभी छोटी हूं शादी बाद में करूंगी। इस फारूक अबदुल्ला बोलते हैं कि जिससे भी करना जरा संभलकर करना क्या पतो वह किसी और लड़की के साथ घूम रहा हो। इस बात पर भी लोग हंसने लगते हैं। इस दौरान फारूक अबदुल्ला महिला पत्रकार से दुनिया भर की बातें करते हैं लेकिन वह पत्रकार के सवालों का जवाब नहीं देते।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वीडियो को X (पहले ट्विटर) पर भाजपा के कई नेताओं ने शेयर किया और फारूक अबदुल्ला के इस व्यवहार की उन्होंने निंदा की। पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनेवाला ने भी इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि यह बेहद ही निंदनीय है। एक तरफ खुद पत्रकारों से ऐसे पेश आना और दूसरी तरफ उन्हें ही बॉयकॉट करना यह दिखाता है कि कैसी घृणित सोच है आपकी।

https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/1702561291481821509

ये भी पढ़ें:

"Hi Puja मुझे 10 दिन की छुट्टी चाहिए...", 2 मिनट में ही अप्रूव हो गई Leave, वायरल चैट पर डिलीट हुए मैसेज की लोग कर रहे चर्चा

 

VIDEO: निर्वस्त्र होकर लड़की ने कर लिया स्क्रीन रिकॉर्डिंग, अब कर रही ब्लैकमेल, मदद मांगने DSP के पास पहुंचा शख्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement