Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"Hi Puja मुझे 10 दिन की छुट्टी चाहिए...", 2 मिनट में ही अप्रूव हो गई Leave, वायरल चैट पर डिलीट हुए मैसेज की लोग कर रहे चर्चा

छुट्टी को लेकर अक्सर मैनेजर और कर्मचारी के बीच थोड़ा सा मन मुटाव हो ही जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर छुट्टी को लेकर एक कर्मचारी और उसकी मैनेजर की बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जिसमें मैनेजर ने कर्मचारी की 10 दिन की छुट्टी 2 मिनट के अंदर अप्रूव कर दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 16, 2023 15:02 IST
कर्मचारी और बॉस के बीच की बातचीत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कर्मचारी और बॉस के बीच की बातचीत।

ऑफिस में अगर कुछ मुश्किल होता है तो वह है बॉस से छुट्टी लेना। क्योंकि उस दिन बॉस आपको यह एहसास करवा देते हैं कि आपके बिना ये कंपनी आखिर कैसे चलेगी। अगर आप छुट्टी पर चले गए तो ऑफिस का काम कौन करेगा भई और उस वक्त आपको भी लगेगा कि शायद मेरे ही भरोसे ये ऑफिस टिका हुआ है और आप फिर अपनी छुट्टियों से कॉम्प्रोमाइज कर लेते हैं। फिर छुट्टी भी बॉस अपने अनुसार देते हैं। लेकिन सोशल मीडिया एक खुशनसीब कर्मचारी जिसने अपनी तकदीर भगवान से खुद अपने मन से लिखवाकर आई है। उसने जब दुनिया वालों को बताया कि उसकी मैनेजर ने 2 मिनट में उसकी 10 दिन की छुट्टी अप्रूव कर दी है।

मैनेजर ने दी 10 दिन की छुट्टी, कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी खुशी

कर्मचारी की इस खुशी को देखकर लोगों को उसकी बात कुछ हजम नहीं हुई। लोगों ने कहा कि बहुत ही किस्मत वालों को ऐसी बॉस मिलती है। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि चैट पर मैनेजर ने दो मैसेज डिलीट किए हैं वह क्या था। इन डिलीटेड मैसेज को देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वैसे आप भी गेस कर के हमें कमेंट सेक्शन में बताइएगा कि मैनेजर में आखिरी के दो मैसेज क्यों डिलीट किए होंगे और उसने क्या लिखा होगा। साथ में ये भी बताइएगा कि क्या आपके ऑफिस में भी इतनी आसानी से 10 दिन की छुट्टी मिल जाती है।

वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल

फिलहाल इस वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि कर्मचारी ने वॉट्सऐप पर बॉस को लिखा है- हाय पूजा, मैं इस महीने की 15 तारीख के आस-पास एक ट्रिप प्लान कर रहा हूं, क्या मुझे 15 से 25 तारीख तक की छुट्टी मिल पाएगी। इसका जवाब देते हुए मैनेजर ने लिखा- Yes, have Fun. इसके बाद बॉस ने लगातार दो मैसेज भी डिलीट कर दिए। अब लोगों के मन में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर बॉस ने ऐसा क्या लिखा था कि उन्हें बाद के दो मैसेज डिलीट करने पड़ गए। लोग इसे लेकर कमेंट सेक्शन में सवाल भी कर रहे हैं। 

"काश ऐसी मैनेजर हमें भी मिल जाती"

इस वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को X (पहले ट्विटर) पर @AkanshaDugad नाम के यूजर ने शेयर किया है। उसने दावा किया कि उसकी मैनेजर ने उसकी 10 दिन की छुट्टी 2 मिनट में अप्रूव कर दी। यूजर के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक साढ़े 5 लाख लोगों ने देखा और 5 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- अच्छी मैनेजर है। दूसरे ने लिखा कि काश ऐसी मैनेजर हम सबको मिल जाए।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: छुपकर लड़की की वीडियो बना रहा था लड़का, तभी मां-बाप ने पकड़कर धो दिया

VIDEO: निर्वस्त्र होकर लड़की ने कर लिया स्क्रीन रिकॉर्डिंग, अब कर रही ब्लैकमेल, मदद मांगने DSP के पास पहुंचा शख्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement