A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'Vande Bharat Train' थीम पर शख्स ने खोला शानदार रेस्तरां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

'Vande Bharat Train' थीम पर शख्स ने खोला शानदार रेस्तरां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सूरत में शुरू हुए एक रेस्तरां का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के पीछे का कारण इसका अनोखा थीम है। शख्स ने 'वंद भारत एक्सप्रेस' ट्रेन के थीम पर ऐसा रेस्तरां खोला है।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की थीम पर बना रेस्तरां- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की थीम पर बना रेस्तरां

जनता को लुभाने के लिए हर कोई यूनिक स्ट्रेटजी अपनाता है। यूनिक स्ट्रेटजी का सबसे ज्यादा इस्तेमाल खाने की चीजों और जगहों पर किया जाता है। आपने ऐसे कई रेस्तरां या होटल देखे होंगे जिनका थीम काफी यूनिक होता है। इसके साथ ही वो खाने का नाम भी काफी यूनिक रखते हैं। ऐसा अनोखा स्ट्रेटजी लोगों को पसंद भी आता है और लोग उनके पास खाने के लिए जाते हैं। इसी कड़ी में एक शख्स ने ट्रेन की थीम पर अपना रेस्तरां खोला है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की थीम

आजतक आप अलग-अलग रेस्तरां में खाने के लिए गए होंगे। कुछ लोग जेल की थीम पर बने रेस्तरां में गए होंगे तो कुछ लोग प्लेन की थीम पर बने रेस्तरां को याद करेंगे। लेकिन क्या आप कभी ट्रेन की थीम पर बने होटल में गए हैं। सूरत में एक शख्स ने 'वंदे भारत एक्सप्रेस' थीम पर एक रेस्तरां खोला है। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस रेस्तरां का नाम 'ला पिज्जा ट्रेनो' है। इस का डिजाइन बिल्कुल वंदे भारत ट्रेन की तरह है जो आपको ट्रेन की एहसास दिलाएगा।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर chatoraankit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा- यह बहुत अच्छी जगह है। मैं भी यहां जाना चाहती हूं और खाने का एक्सपिरिएंस लेना चाहती हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- कलाकारी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

महीने भर पत्नी ने अपने पति से चुराए पैसे, पोल खुलने पर कहा- 'ईमानदारी से चुराया है'

पेंशन की उम्र में युवाओं को टेंशन दे रहे दादाजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल