A
Hindi News वायरल न्‍यूज Will you marry me...शख्स ने एयरपोर्ट पर फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

Will you marry me...शख्स ने एयरपोर्ट पर फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

एक शख्स ने ऑकलैंड एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। शख्स के इस प्यारे से वीडियो को सोशल मीडिया पर ऑकलैंड एयरपोर्ट ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कपल को बधाई दे रहे हैं।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए शख्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए शख्स।

अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए लड़के क्या-क्या नहीं करते। अपनी जिंदगी की हर खुशी उस लड़की को दे देते हैं जिससे वह प्यार करते हैं। हर लड़का अपने आप को तभी सक्सेसफुल मानता है जब वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करता है और उसे खुशी-खुशी अपने घर लेकर आता है। इसके लिए वह खूब पापड़ बेलता है। जब वह शादी के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से पूछता है तब वह पल उसकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत और यादगार पल होता है। ऐसे में वह कोशिश करता है कि इस पल को खुशनुमा बनाने में कोई कसर न छूट जाए।

शख्स ने एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता है। लड़का अपनी प्रेमिका को फिल्मी अंदाज में एयरपोर्ट पर प्रपोज करता है। इसके लिए उसने पहले से ही पूरी प्लानिंग कर रखी थी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट के ऑफिशियल अकाउंट (@aucklandairport) पर पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा है- ऑकलैंड की हवा में प्यार की महक घोलने के लिए रिया और यशराज को दिल से धन्यवाद। 

बॉयफ्रेंड की आवाज सुनते ही लड़की हो गई खुश

वीडियो में दिख रहा है कि लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यारा सा नोट लिखकर एयरपोर्ट पर अनाउंसमेंट कर रहा है। लड़का अनाउंसमेंट में बताता है कि उसकी गर्लफ्रेंड के आने से कैसे उसकी जिंदगी खुशनुमा हो गई। इसके बाद लड़का बोलता है कि मैं तुमसे कुछ पूछना चाहता हूं? फिर वह लड़का पूछता है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? लड़के की आवाज सुनते ही लड़की खुश हो जाती है। इसके बाद यशराज दौड़कर आते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड रिया के सामने घुटनों पर बैठकर उसके सामने रिंग आगे कर देते हैं फिर रिया को शादी के लिए प्रपोज करते हैं। 

कमेंट कर लोगों ने कपल को दी बधाई

वीडियो में दिए गए जानकारी के मुताबिक, यशराज छाबड़ा नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड रिया को 28 अगस्त को ऑकलैंड एयरपोर्ट पर प्रपोज किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर इस कपल को बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Teacher's day मना रहे छात्र पर भड़क गए गुरुजी, दिया ऐसा आशिर्वाद कि जीवन भर याद रहेगा

 

MMS के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह का एक और Video वायरल, इस बार ISI से मांगी मदद