A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौत को टक से छूकर वापस आया शख्स, हजारों मगरमच्छों के बीच से नाव लेकर निकला

मौत को टक से छूकर वापस आया शख्स, हजारों मगरमच्छों के बीच से नाव लेकर निकला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस-जिस इंसान ने यह वीडियो देखा, उन सभी ने दांतों तले अपनी उंगलियां दबा ली। बोटिंग का ऐसा शौक आपने किसी और इंसान के अंदर नहीं देखी होगी।

मगरमच्छों से भरी नदी में बोटिंग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छों से भरी नदी में बोटिंग

क्या आपने कभी बोटिंग की है? आप भी सोच रहे होंगे कि ये कैसा सवाल है। बोटिंग तो लगभग हर कोई कभी ना कभी करता ही है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी नदी में बोटिंग की है जहां चारों तरफ जान का खतरा हो। जी हां, सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान मगरमच्छों के बीच बोटिंग करते हुए नजर आ रहा है।

मगरमच्छों के बीच खतरनाक सफर

वायरल वीडियो को देखने के बाद आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी नांव में बैठा है और नदी के बीच में बोटिंग कर रहा है। जैसे ही वो इंसान थोड़ा आगे पहुंचता है, वो देखता है कि वहां बहुत सारे मगरमच्छ उसका इंतजार कर रहे हैं। मगरमच्छों की संख्या इतनी है कि गिनना आसान नहीं है। मगर इस शक्स को जरा सा भी डर नहीं लगता है और ये अपनी बोटिंग जारी रखता है। वीडियो 39 सेकंड का है और पूरी वीडियो में आपको बोट और मगरमच्छ के अलावा और कुछ नहीं दिखाई देगा। वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

अगर बोट बंद हो जाती तो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @CCTV IDIOTS नाम के एक पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि एक भयंकर बोट जो नदी से गुजर रही है। इस डरावने वीडियो को देखने के बाद लोगों ने खूब सारे कमेंट्स भी किए हैं। एक बंदे ने लिखा- आपका मतलब है कि एक नाव जो भयानक नदी से गुजर रही है। एक और बंदे ने लिखा- अगर बोट बीच नदी में बंद हो गई तो क्या होगा? एक इंसान ने मजे लेते हुए लिखा- वाह, यहां कितनी मछलियां हैं। क्या आप कभी ऐसी बोटिंग करना पसंद करेंगे, हमें कमेंट करते हुए बताएं।

ये भी पढ़ें-

इस उम्र में भी फूट रही दादी की जवानी, 'पिया तू अब तो आजा' गाने पर डांस कर बूढ़ी अम्मा ने काट दिया गदर

चतुर लोमड़ी के साथ चील ने कर दिया खेल, मुंह का निवाला छीनकर भरी ऊंची उड़ान, वीडियो वायरल