Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

चतुर लोमड़ी के साथ चील ने कर दिया खेल, मुंह का निवाला छीनकर भरी ऊंची उड़ान, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक चील ने लोमड़ी के मुंह से उसका शिकार छीन लिया है। इसके बाद लोमड़ी उस चील के पीछे-पीछे भागती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 19, 2023 11:04 IST
चतुर लोमड़ी के साथ चील ने कर दिया खेल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चतुर लोमड़ी के साथ चील ने कर दिया खेल

बचपन में हम सभी ने चतुर लोमड़ी की कहानी जरूर पढ़ी होगी। अगर आपने नहीं पढ़ी तो मैं समझा देता हूं। एक कौआ अपनी चोंच में रोटी दबाए पेड़ पर बैठा होता है। उससे रोटी लेने के लिए चतुर लोमड़ी दिमाग लगाती है और उसे गाने पर मजबूर करती है। जैसे ही कौआ गाता है, रोटी नीचे गिर जाता है और लोमड़ी उसे लेकर भाग जाती है। ये कहानी मैं इसलिए बता रहा हूं क्योंकि इस बार चतुर लोमड़ी के साथ ऐसा ही खेल हो गया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोमड़ी पर भारी पड़ी चील

वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक लोमड़ी अपने मुंह में खाना दबाकर जा रही है। तभी उसने हवा में अचानक कुछ ऐसा देखा कि उसकी हालत खराब हो जाती है और उसके मुंह से खाना गिर जाता है। तभी वहां चील आती है और उसका खाना अपने चोंच में दबाकर उड़ जाती है। चील को देखने के बाद लोमड़ी डर गई थी इसलिए उसकी हिम्मत नहीं हुई की उसके पास जाए। जैसे ही चील उड़ती है लोमड़ी अपना खाना लेने के लिए उसके पीछे भागती हुई दिखती है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

क्यों डर गई लोमड़ी

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @top_tier_wilderness ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। इसमें लोगों ने कमेंट करते हुए बताया कि लोमड़ी क्यों डर गई? एक यूजर ने लिखा- चील लोमड़ी को मार देती है, लोमड़ी ने अपनी जान बचाई है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- वो खाना या फिर लोमड़ी, एक शिकार जरूर बनते, कभी-कभी कुछ छोड़ना पड़ता है। आपको ये वीडियो कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

अरे बाप रे! कमरे की छत में छिपे बैठे थे दो खतरनाक सांप, बेखौफ महिला ने हाथ डालकर निकाला बाहर

A call from space: अंतरिक्ष यात्री ने बेटे को किया वीडियो कॉल, स्पेस की दुनिया के बारे में बच्चे को बताय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement