A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी के दिन दूल्हे ने पूरा किया अपना ऐसा शौक जिसकी कल्पना दुल्हन ने भी नहीं की

शादी के दिन दूल्हे ने पूरा किया अपना ऐसा शौक जिसकी कल्पना दुल्हन ने भी नहीं की

शादी के दौरान की एक दूल्हे की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसकी चर्चा लोग कर रहे हैं। आप भी इस तस्वीर को देखिए और इस तस्वीर पर अपनी राय जरूर दीजिए।

सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

अपनी शादी को लेकर सभी लोग उत्साहित होते हैं। लोग अपने सारे शौक इस दिन पूरे करते हैं। हाल में एक शख्स ने भी अपना ऐसा शौक पूरा किया जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। दूल्हे का यह अरमान लोगों से हजम भी नहीं हो रहा है। अब आप भी सोच रहे होंगे की भाई दूल्हे का ऐसा कौन सा अरमान था जिसकी चर्चा लोग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। यह जानने के लिए पूरी स्टोरी को पढ़िए।

शादी के दिन पूरे हुए दूल्हे के अरमान

दरअसल, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी शादी के दिन हाल ही में लॉन्च एप्पल विजन प्रो पहनकर शादी रचाई। पूरी शादी के दौरान वह एप्पल विजन प्रो पहने रहा। दूल्हे की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूल्हे का नाम जैकब बताया जा रहा है। जैकब ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @jahvascript नाम के अकाउंट से शेयर की। तस्वीर के साथ कैप्शन में #JustMarried लिखा है।

कैसा लगा आपको दूल्हे का यह Idea

इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 16 लाख 61 हजार लोगों ने देखा और 3 लाख 46 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, बड़ी तदाद में लोग इस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि जैकब एक बेहद खूबसूरत जगह पर अपनी पत्नी के साथ खड़े हैं और इस दौरान उन्होंने एप्पल विजन प्रो पहन रखा है। वैसे, एप्पल विजन प्रो पहनकर शादी रचाने का जैकब का यह आइडिया आपको कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: वन्यजीव संरक्षण के लिए सुदर्शन पटनायक ने बनाई 50 फुट लंबे बाघ की कलाकृति

धोनी का जलवा, अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में ब्रावो और साक्षी के साथ खेला डांडिया, देखें ये Video