Sunday, April 28, 2024
Advertisement

धोनी का जलवा, अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में ब्रावो और साक्षी के साथ खेला डांडिया, देखें ये Video

महेंद्र सिंह धोनी जहां जाते हैं वहां छा जाते हैं. फैंस इनकी झलक पाने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार करते हैं। हाल में धोनी जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग समारोह में हिस्सा लेने के लिए अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 03, 2024 17:33 IST
अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जहां भी होते हैं, लाइमलाइट बस उनका पीछा करते हुए आ जाती है। एक बार फिर से धोनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। धोनी का जलवा जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देखने को मिला। यहां वह अपनी पत्नी और वेस्टइंडिज प्लेयर ड्वेन ब्रावो के साथ डांडिया खेलते हुए नजर आएं। मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सेलिब्रिटियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान वेस्ट इंडिज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन और ट्रेंट बोल्ट भी नजर आएं। अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में धोनी की तस्वीरें और वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया।

चेन्नई सुपरकिंग्स में साथ खेल चुके ब्रावो के साथ धोनी ने जमकर डांस किया। इस दौरान उनकी पत्नी साक्षी भी दोनों के साथ डांडिया खेलते हुए दिखीं। इसके अलावा धोनी ने मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी के साथ भी डांडिया खेला। सेरेमनी के पहले दिन में धोनी ब्लैक ड्रेस में नजर आए थे। उसके बाद रात में जब म्यूजिकल शो का आयोजन हुआ तो माही हल्के पीले कुर्ते में दिखें। ब्रावो ने भी पीले रंग का कुर्ता पहन रखा था और उन्होंने डांडिया खेलने के दौरान अपने पूर्व कप्तान का जमकर साथ दिया। धोनी के अलावा महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने भी इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की।

ये भी पढ़ें:

दुनिया की ऐसी पहली रेस जहां सबसे तेज उड़ने वाला बना विजेता, दुबई में जेट सूट पहन उड़ते हुए दिखे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement