A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया था मोबाइल, पार्सल खोला तो निकला बम, फिर जो हुआ...

ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया था मोबाइल, पार्सल खोला तो निकला बम, फिर जो हुआ...

एक शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर कर मोबाइल मंगाया था। लेकिन जब पार्सल आया तो उसमें मोबाइल की जगह बम निकला। शख्स ने इसकी तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की है। इसके बाद शख्स ने फोन कंपनी से संपर्क किया।

पार्सल में आया हुआ बम।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पार्सल में आया हुआ बम।

आपने ऐसे कई मामले देखे होंगे जिसमें लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर कुछ और मंगाते हैं लेकिन उन्हें कुछ और चीज ही मिल जाती है। ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ लेकिन उसने जो चीज मंगाई थी उसके बदले उसे बहुत ही खतरनाक चीज मिल गई। मामला मैक्सिको का है जहां एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑडर किया था लेकिन जब पार्सल आया तब उसके होश ही उड़ गए। शख्स ने जब पार्सल खोला तो उसमें मोबाइल की जगह बम रखा हुआ था। 

पार्सल में मोबाइल की जगह निकला बम

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स गुआनाजुआतो के लियोन में रहता है। शख्स ने बताया कि बीते सोमवार को उसका पार्सल आया जिसमें उसने मोबाइल ऑर्डर किया था। जब उसका पार्सल आया तो उसे उसकी मां ने लिया था और उन्होंने बिना खोले ही उसे टेबल पर रख दिया था। जब शख्स आया तो उसने पार्सल खोला। जिसमें शख्स को मोबाइल की जगह बम मिला। इसके बाद शख्स ने पार्सल और बम का फोटो खींचा और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिर उसने फोन पर कंपनी वालों से बात की। जिसके बाद शक्स के घर पर बम स्कावयड भेजा गया। 

मामले की जांच चल रही है

इधर, रक्षा मंत्रालय ने शख्स के घर के बाहर घेराबंदी कर दी। घर पर पहुंची सेना ने डिवाइस को डिएक्टिवेट कर दिया। उसके बाद पैकेज की जांच की गई। हांलाकि यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि आखिल पार्सल में मोबाइल की जगह ग्रेनेड कैसे आया। बता दें कि मैक्सिको में बम प्रतिबंधित है लेकिन इस देश में ड्रग्स का व्यापार बहुत बड़े स्तर पर है। ऐसे में कई गुट एक दूसरे का सफाया करने के लिए भिड़ते रहते हैं और बम से लेकर बड़े-बड़े हथियारों का इस्तेमाल करते हैं। बीते 6 साल में पुलिस ने सिर्फ गुआनजुआतो में 600 से अधिक विस्फोटक उपकरण को जब्त किया है।

ये भी पढ़ें:

बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़की ने निकाला फॉर्म, 1 दिन में 3000 लोगों ने किया अप्लाई

ऐसी भी क्या मजबूरी...जान को खतरे में डालकर लोगों को बेचनी पड़ती है सब्जी, हैरान कर देगा ये वीडियो