A
Hindi News वायरल न्‍यूज "माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देना चाहता हूं", अनुमति के लिए SDM को लिखा लेटर हुआ वायरल

"माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देना चाहता हूं", अनुमति के लिए SDM को लिखा लेटर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने SDM को पत्र लिखकर कुछ लोगों को दो घंटे तक माइक लगाकर गालियां देने की अनुमती मांगी है। मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है।

शख्स ने पत्र लिखकर मांगी विशेष अनुमति- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने पत्र लिखकर मांगी विशेष अनुमति

इस धरती पर गजब-गजब के लोग रहे हैं। अब आप इन महाशय को ही ले लीजिए। इन्होंने जो कारनाम किया है वह आज तक के इतिहास में किसी ने नहीं किया होगा। दरअसल, श्रीमान ने एक पत्र SDM को लिखा और उनसे अनुमति मांगी कि वे कुछ लोगों को माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देना चाहते हैं। शायद ही आज तक आपने ऐसा मामला कभी सुना होगा। 

गाली देने की मांगी अनुमति

मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है और ये अर्जी लगाने वाले महाशय का नाम प्रतीक सिन्हा है। प्रतीक ने उपजिलाधिकारी को पत्र लिखकर एक स्थानीय समाचार पत्र पर आरोप लगाते हुए उसके रिपोर्टर और ब्यूरो चीफ को माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देने की अनुमति मांगी है। पत्र में शख्स ने लिखा कि 9 जनवरी को उनकी जमीन पर बिना किसी कारण के बुलडोजर चला दी गयी। प्रतीक ने ये दावा किया है कि उक्त समाचार पत्र ने अपने एक लेख में पर्याप्त सबूत के बिना उन्हें "भू-माफिया" करार दिया। जिससे उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई। इस बात से नाराज प्रतीक सिन्हा ने आरोपित समाचार पत्र को मानहानि का नोटिस भेज दिया। 

Image Source : Social Mediaलिखे हुए पत्र की एक कॉपी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

SDM को लिखे गए पत्र में प्रतीक सिन्हा ने 15 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे लेख के विरोध में उक्त समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ और रिपोर्टर को दो घंटे तक गालियां देकर अपनी शिकायतें व्यक्त करने की अनुमति मांगी है। प्रतीक ने यह भी स्पष्ट किया कि उनके गाली देने के बावजूद भी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ और रिपोर्टर उनके साथ कोई हिंसा या उन्हें कोई धमकी नहीं देंगे। हालांकि इस पत्र को लेकर संबंधित अधिकारी का अभी कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन लेटर की कॉपी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

ये भी पढ़ें:

अमीर कैसे बनें? करोड़पति शख्स ने बताई ट्रिक, मिडिल क्लास वाले कहां गलती करते हैं ये भी जान लीजिए

बाप रे! लड़की की हिम्मत तो देखिए, पानी के अंदर से मगरमच्छ को बांधकर घसीटते हुए बाहर ले आई