A
Hindi News वायरल न्‍यूज "कसम खाते हैं, हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे...", मैनेजर ने कर्मचारियों को टारगेट पूरा करने के लिए दिलाई शपथ- Video

"कसम खाते हैं, हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे...", मैनेजर ने कर्मचारियों को टारगेट पूरा करने के लिए दिलाई शपथ- Video

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बॉस अपने कर्मचारियों को टारगेट पूरा करने के लिए उन्हें शपथ दिलवाता है। वीडियो देखने के बाद लोग काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

कर्मचारियों को शपथ दिलाते मैनेजर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कर्मचारियों को शपथ दिलाते मैनेजर

March Closing Pressure: साल खत्म होने को है, इस दौरान सभी लोगों पर काम को लेकर बहुत प्रेशर है। कंपनी को पूरे साल का ब्यौरा देना पड़ता है। इस दौरान ऑफिस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को साल का टारगेट पूरा करना होता है। ऐसा न हो तो उन्हें बॉस की सुननी भी पड़ती है। इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

कर्मचारियों को शपथ दिलाते बॉस का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बॉस अपने कर्मचारियों को टारगेट अचिव करने के लिए मोटिवेट कर रहा है। इस दौरान वह कर्मचारियों को कसम खिलाता है। जिसके बाद वह उन्हें टारगेट पूरा करने का तरीका भी बताता है। शपथ के दौरान बॉस अपने कर्मचारियों से कहता है- 'हम शपथ खाते हैं, मार्च महीने के टारगेट का 110% अचीवमेंट करेंगे ही करेंगे। इसके लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।'

लोगों ने बॉस समेत कर्मचारियों के लिए मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम marketingmotivationn नाम के अकाउंट से  शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 70 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये मैनेजर नेटवर्क मार्केटिंग वाला बंदा है। दूसरे ने लिखा- इन्हें ये सब करने की जरूरत नहीं पड़ती, अगर इन्होंने साल भर काम कर लिया होता। तीसरे ने लिखा- लिख कर देता हूं, कोई नहीं कर पाएगा। 

ये भी पढ़ें:

Video: बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटकर मैच देख रही थी लड़की, तभी कैमरामैन ने कर दिया फोकस

 

Zomato डिलीवरी बॉय सड़क पर रोता मिला, कहा- "बहन की शादी है और कंपनी वालों ने...", मामले पर जोमैटो ने दिया ये जवाब