A
Hindi News वायरल न्‍यूज अब टमाटर खरीदने में McDonald's के भी निकल रहे आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कंपनी का नोटिस

अब टमाटर खरीदने में McDonald's के भी निकल रहे आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कंपनी का नोटिस

इन दिनों मल्टीनेशनल फूड चेन मैकडोनाल्ड्स (McDonalds) का एक नोसिट खूब शेयर किया जा रहा है। इस नोटिस में रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को बताया है कि उन्हें अच्छी क्वालिटी के टमाटर नहीं मिल रहे हैं, जिसके कारण मैक्डी के कुछ रेस्टोरेंट्स ने टमाटर वाले फूड प्रॉडक्ट्स अस्थाई रूप से बंद करने का ऐलान किया है।

टमाटर को लेकर McDonald's ने जारी किया नोटिस।- India TV Hindi Image Source : TWITTER टमाटर को लेकर McDonald's ने जारी किया नोटिस।

क्या आप हाल में ही सब्जी खरीदने बाजार गए? तो फिर टमाटर के भाव सुन कर ही आपके कान सुन्न हो गए होंगे। देश के कई राज्यों में टमाटर 100 से लेकर 150 रुपए तक प्रतिकिलो बिक रहा है। टमाटर की कीमत में ऐसी आग लगी है कि आम आदमी को अब टमाटर फूटी आंख नहीं सुहा रहा। आपको बता दें कि इसका असर सिर्फ आम आदमी पर ही नहीं बल्कि नामी मल्टीनेशनल फूड चेन 'मैकडोनाल्ड्स' (McDonald's) पर भी पड़ा है।

McDonald's ने टमाटर को लेकर जारी किया नोटिस

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें 'मैकडोनाल्ड्स' (McDonald's) के एक स्टोर पर कंपनी द्वारा नोटिस चस्पा किया गया है। लोग इस पेस्ट को जमकर शेयर भी कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि इस महंगाई में टमाटर की बढ़ती हुई कीमत देखकर 'मैकडोनाल्ड्स' (McDonald's) ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। हांलाकि इंडिया टीवी इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता। यह खबर सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नोटिस के आधार पर लिखी गई है। 

हम अपने मेन्यू से टमाटर हटा रहे हैं- McDonald's

वायरल हो रहे नोटिस में लिखा है कि प्रिय ग्राहक, हमेशा हमारी यही कोशिश रहती है कि हम आपको अच्छे  इंग्रीडिएंट्स (सामाग्री) के साथ सबसे अच्छा खाना परोस सकें। लेकिन अफसोस है कि हम तमाम प्रयासों के बाद भी पर्याप्त मात्रा में टमाटर नहीं खरीद पा रहे हैं। जो हमार क्वालिटी पर प्रभाव डाल रहा है। इसलिए हम अपने कुछ रेस्तरां के मेन्यू से टमाटर को हटा रहे हैं। ये हमेशा के लिए नहीं है बल्कि ये अभी कुछ समय के लिए ऐसा किया गया है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि टमाटर की आपूर्ती फिर से बहाल कर सकें। जल्द ही हम फिर से टमाटर को अपने मेन्यू में जोड़ेंगे। आपको हुई असुविधा के लिए खेद है, कनॉट प्लाजा रेस्टोरेंट।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नेटिस

इस पोस्ट को ट्विटर पर सेबी रजिस्टर्ड इन्वेस्टमेंट एडवाइजर 'आदित्य साहा' (@AdityaD_Shah) ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। आदित्य ने लिखा कि इस नोटिस को दिल्ली मैकडोनाल्ड्स ने लगाया है। अब तो मैकडोनाल्ड्स भी टमाटर अफोर्ड नहीं कर पा रहा है। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर यह नोटिस वायरल हो रहा है और लोग इस नोटिस को पढ़कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कि उन्होंने तो टमाटर खाना ही छोड़ दिया है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि टमाटर ने तो अपनी कीमत से पेट्रोल-डीजल को आम आदमी के लिए सस्ता बना दिया है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 70 हजार लोगों ने देखा है। 

ये भी पढ़ें:

ना, ना ये सीन दिल्ली मेट्रो नहीं विदेश का है, दो यात्रियों के बीच फिल्मी अंदाज में हुई मारपीट, देखें Video

ये कौन सी कबड्डी खेलने लगे पाकिस्तान के लोग? एक-दूसरे की छाती पर दम भर मारते हैं थप्पड़, देखें ये वायरल Video