Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ना, ना ये सीन दिल्ली मेट्रो नहीं विदेश का है, दो यात्रियों के बीच फिल्मी अंदाज में हुई मारपीट, देखें Video

मेट्रो के अंदर दो युवकों के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का नहीं किसी और जगह का है। वीडियो को देखने के बाद आपको WWE की याद आ जाएगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 07, 2023 17:13 IST
Fight video in metro- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आपस में लड़ते हुए नजर आए दो यात्री।

सोशल मीडिया पर हर रोज दिल्ली मेट्रो का वीडियो आप देखते होंगे। कई बार तो मेट्रो में लोग आपस में लड़ाई कर लेते हैं जिनका वीडियो वायरल होने के बाद खूब शेयर किया जाता है। आए दिन मेट्रो में किसी न किसी के लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। अगर आपको लगता है कि ये सब सिर्फ दिल्ली के मेट्रो में होता है तो आप गलत हैं। यह वीडियो जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह दिल्ली का नहीं बल्कि टोरंटो के मेट्रो का है। वीडियो में दो यात्री आपसे में ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको किसी हॉलीवुड फिल्म का सीन याद आ जाएगा।  

टोरंटो मेट्रो में जमकर चले लात घूंसे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक मेट्रो के अंदर आपस में ही लड़ रहे हैं। वह एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं। वीडियो में सफेद शर्ट पहने युवक दूसरे शख्स के मुंह पर जोरदार मुक्का मारता है फिर उसके बाद वह लगातार उस पर हमला करते रहता है। जबकि दूसरा शख्स उससे बचने की कोशिश कर रहा है। थोड़ी देर यह सिलसिला चलने के बाद अब दूसरा शख्स सफेट शर्ट वाले आदमी पर हमला कर देता है। जिसके बाद मेट्रो का वह कोच जंग का मैदान बन जाता है। दोनों लोग WWE में लड़ने वाले रेसलर्स की तरह लड़ते हुए दिखते हैं। दोनों लोगों की फाइट देखकर मेट्रो में सफर कर रहे यात्री एक डिब्बे से निकलकर दूसरे में भागने लगते हैं। लड़ रहे दोनों युवक भी एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर मारते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख लोगों को याद आया Delhi Metro

इस वीडियो को ट्विटर पर @ClownWorld_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इसे शेयर कर दिल्ली मेट्रो से इसकी तुलना कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 मिलियन लोगों ने देखा और 17 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने कहा कि अगर मेट्रो में गन ले जाना वैध होता तो यहां पर किसी न किसी की लाश जरूर गिर जाती। 

ये भी पढ़ें:

ये कौन सी कबड्डी खेलने लगे पाकिस्तान के लोग? एक-दूसरे की छाती पर दम भर मारते हैं थप्पड़, देखें ये वायरल Video

किराए को लेकर हुआ विवाद, ऑटो चालक ने महिला को पीछे बांधकर 200 मीटर तक घसीटा, देखें ये खौफनाक Video

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement