A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीच चौराहे पर महिला के साथ मारपीट, बेपरवाह ड्राइविंग को लेकर हुआ था विवाद

बीच चौराहे पर महिला के साथ मारपीट, बेपरवाह ड्राइविंग को लेकर हुआ था विवाद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कार सवार आदमी अपने कार से उतरता है और एक महिला को सड़क पर ही पीटने लगता है।

कार चालक ने महिला की पीटाई की।- India TV Hindi कार चालक ने महिला की पीटाई की।

सड़क पर वाहन हमेशा सावधानी पूर्वक चलाना चाहिए। यह हमलोगों ने न जाने कितने जगहों पर पढ़ा होगा लेकिन फिर भी लोगों की लापरवाही से सड़क दुर्घटनाएं होते ही रहती हैं। आपने यह भी सुना होगा कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी। ये सड़क के किनारे लोगों को जागरूक करने के लिए ही लिखा होता है। लेकिन कुछ लोग ड्राइविंग के वक्त अपनी लापरवाही को नहीं मानते और कोई दूसरा उन्हें टोक दे तो काफी बुरा मान जाते हैं। ऐसा ही मामला नागपुर के झरीपटका के भीम चौक से सामने आई है। यहां पर बेपरवाह होकर ड्राइविंग किए जाने को लेकर हुई मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने दोपहिया सवार महिला की पिटाई कर दी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में व्यक्ति महिला की पीटाई करते हुए नजर आ रहा है और उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है। वीडियो को देखते हुए इंडिया टीवी अपने पाठकों के साथ इसे शेयर नहीं कर सकता।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

तू तू मैं मैं से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि एक व्यक्ति और एक महिला के बीच सड़क पर मारपीट हो रही है। कार चालक कार से उतरता है और तैश में आकर महिला की पिटाई शुरू कर देता है। महिला भी उस व्यक्ति से भीड़ जाती है। तब आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव करके किसी तरह से झगड़े को खत्म किया।

कार चालक ने महिला की कर दी पीटाई

महाराष्ट्र के नागपुर में झरीपटका के भीम चौक पर हुई यह घटना 17 मार्च के दोपहर की है। जहां पर शिव शंकर श्रीवास्तव नाम का एक व्यक्ति कार में सवार होकर भीम चौक से जा रहा था। तभी उसी वक्त दोपहिया सवार महिला वहां से गुजरी और दोनों अचानक से सामने आ गए। तत्काल ब्रेक लगाए जाने से उनके बीच टक्कर टल गई, लेकिन बेपरवाह होकर ड्राइविंग नहीं करने की नसीहत दोनों एक दूसरे को देने लगे। जिसके बाद शिव शंकर श्रीवास्तव अपनी कार से निकलकर उस महिला की पिटाई कर दी। अचानक घटना को देखकर आस-पास के लोग भी अवाक रह गए वहीं स्थानीय लोगों ने दौड़कर श्रीवास्तव को काबू में किया। वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ महिला से अभद्रता और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर इस महिला IAS के हैं लाखों दिवाने, इनके सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी हैं फेल

लेस्बियन कपल ने Video शेयर कर पूछा- "हमारी शादी लीगल होगी या नहीं"