A
Hindi News वायरल न्‍यूज Valentine's Day पर 'मेरा बाबू, पहला-पहला प्यार और एक तरफा प्यार' केक ने लूटा बाजार, वायरल हो रहा बेकरी का मेन्यू कार्ड

Valentine's Day पर 'मेरा बाबू, पहला-पहला प्यार और एक तरफा प्यार' केक ने लूटा बाजार, वायरल हो रहा बेकरी का मेन्यू कार्ड

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें Valentine’s Day पर राजा बेकरी नाम की एक शॉप ने अपने यहां बिक रहे केक का मेन्यू बिल्कुल अलग अंदाज में बनाया है।

बेकरी का मेन्यू कार्ड- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेकरी का मेन्यू कार्ड

Valentine’s Day 2023: फरवरी महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। इस महीने में वैलेंटाइन वीक आता है। ये महीना कपल्स और लवर्स के लिए खास होता है। लवर्स के साथ-साथ यह महीना दुकानदारों के लिए भी बहुत खास होता है। दुकानदार कपल्स पर ऑफर्स की बारिश कर देते हैं। वहीं मार्केटिंग भी इनकी जबरदस्त होती है। इस प्यार के मौसम को भी वह मुनाफे के सौदे में बदल देते हैं। एक ऐसा ही मार्केटिंग स्किम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक बेकरी वाले ने वैलेंटाइंस डे के लिए खास केक लॉन्च किए हैं। 

मेरा बाबू, पहला-पहला प्यार और एक तरफा केक

हाल में ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें Valentine’s Day पर राजा बेकरी नाम की एक शॉप ने अपने यहां बिक रहे केक का मेन्यू बिल्कुल अलग अंदाज में बनाया है। इस मेन्यू को देखकर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। इतना इनोवेटिव और अनोखा मेन्यू आपने पहली बार ही देखा होगा। इन केक पर दुकानदार ने ऑफर भी दिया है। मेन्यू के मुताबिक पत्नी पीड़ित पति के लिए स्पेशल ऑफर पर केक दिया जा रहा है। मेन्यू में जो केक ऑर्डर के लिए रखे गए हैं उनका नाम मेरा बाबू केक, पहला-पहला प्यार केक, एक तरफा प्यार केक, प्यार में धोखा केक, हरामी दोस्त केक, सिंगल के लिए केक और ब्वॉयफ्रेंड केक हैं। 

वायरल हो रहा है बेकरी का मेन्यू कार्ड

इन केक्स की कीमत 100 रुपये से लेकर 500 रुपये तक है। केक को 250 ग्राम से लेकर 500 ग्राम तक के पैकेज में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 149 रुपये से 400 रुपये तक है। वायरल हो रहे इस मेन्यू कार्ड को इंस्टाग्राम पर emoboisofindia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

यह भी पढ़ें:

भारत के इस गांव में लोग नहीं मानते देश का कानून! यहां खुद की संसद और संविधान

जीसस क्राइस्ट के स्टैच्यू पर गिरी बिजली, कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा