A
Hindi News वायरल न्‍यूज जंगल में दिखा नाग-नागिन के डांस का खूबसूरत नजारा, सोशल मीडिया पर Video जमकर हो रहा वायरल

जंगल में दिखा नाग-नागिन के डांस का खूबसूरत नजारा, सोशल मीडिया पर Video जमकर हो रहा वायरल

आपने अभी तक बीन बजाते सपेरा के धुन पर ही नाग-नागिन को नाचते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में आप देखेंगे कि बिना किसी संगीत की धुन पर नाग-नागिन उछल-उछल कर डांस कर रहे हैं।

डांस करते हुए नाग-नागिन।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV डांस करते हुए नाग-नागिन।

Naag Nagin Dance Video: दुनिया का सबसे खतरनाक जीव सांप को माना जाता है। कोई भी इन्हें देखने के बाद दूर से ही निकल जाने में अपनी भलाई समझता है। वैसे तो आपने सांप के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखा होगा लेकिन ये नजारा आपने कभी भी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में जो सीन कैद हुआ है वह जल्दी देखने को नहीं मिलता। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। 

नाग-नागिन अठखेलियां करते हुए दिखे

जानकारी के मुताबिक, यह नजारा छतरपुर के नारायणपुरा गांव के जंगल का बताया जा रहा है। जहां एक नाग-नागिन का जोड़ा डांस करते हुए देखा गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक बांस के पेड़ के पास नाग-नागिन अठखेलियां कर रहे हैं। इस अद्भुत नजारे का वीडियो पास में ही खड़े शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

गर्मी के बीच रेंगने वाले जीव इन दिनों अक्सर आपको घूमते हुए दिख जाएंगे। तपन के बीच नाग-नागिन की अठखेलियां लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा नजारा उन्होंने पहली बार देखा। वहीं, कई लोगों का कहना है कि दोनों नाग-नागिन के डांस देख उनका दिन बन गया। 

ये भी पढ़ें:

बबल गम अधिकतर गुलाबी ही क्यों होते हैं, काले, भूरे और नीले क्यों नहीं होते?

इस हसीना को चाहिए तोंद वाला बॉयफ्रेंड, मोटे लोग खुश होने से पहले जान लें लड़की की ये शर्तें