A
Hindi News वायरल न्‍यूज "10 हजार Paytm कर दो..." नीता अंबानी को ग्राउंड पर देखते ही दर्शक मांगने लगे पैसे- VIDEO

"10 हजार Paytm कर दो..." नीता अंबानी को ग्राउंड पर देखते ही दर्शक मांगने लगे पैसे- VIDEO

नीता अंबानी अपनी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने ग्राउंड पर पहुंची थी। इसी दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शक उन्हें आवाज लगाकर पुकारने लगे। उन्हें देख नीता अंबानी ने भी हाथ हिलाया।

ग्राउंड पर पहुंची नीता अंबानी - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ग्राउंड पर पहुंची नीता अंबानी

देश में IPL का त्योहार चल रहा है। बीते कल टीम मुंबई इंडियंस का पहला मैच था। इस दौरान टीम को सपोर्ट करने नीता अंबानी पहुंची थी। जैसे ही नीता अंबानी प्लेग्राउंड में दर्शकों को दिखीं वैसे ही लोग उन्हें आवाज लगाने लगे। स्टेडियम में बैठे लोग उन्हें चिल्ला-चिल्ला कर बुलाने लगे। इस पल का वीडियो किसी ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फिलहाल यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शख्स ने नीता अंबानी से मांग लिए पैसे

वीडियो में लोग नीता अंबानी को आवाज लगाते हुए दिख रहे हैं। दर्शकों के बीच से कोई व्यक्ति उन्हें नीता मैम...नीता मैम... कहकर पुकार रहा था। वहीं एक अन्य दर्शक उन्हें नीता काकी कहकर बुला रहा था। लोगों की आवाज कान में पड़ते ही नीता अंबानी ने उनकी तरफ पलट कर देखा और हाथ हिलाते हुए उनका अभिनंदन किया। इतने में दर्शकों के बीच से एक और आवाज आई। दर्शकों के बीच से एक शख्स ने कहा कि नीता मैम 10 हजार रुपए पेटीएम कर दो।

वीडियो देख लोगों ने किया मजेदार कमेंट

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर Bhaiya Meme Sena नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 1 दिन पहले पोस्ट हुए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- जियो ऐप से मंगाओ, मिल जाएगा। दूसरे ने लिखा- टॉफी मांग रहे हो क्या, कम से कम पचास लाख रुपए मांगो। तीसरे ने लिखा- मॉर्डन भिखारी सिर्फ कोटला स्टेडियम में ही मिल सकते हैं।  

ये भी पढ़ें:

"कैश नहीं है..." भिखारियों के सामने अब ये बहाना नहीं चलेगा, लोगों से ऑनलाइन पेमेंट करवा रहे Digital भिखारी

Holi hai! हुड़दंग के बीच नशे में चूर शराबियों का Video देख लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट