A
Hindi News वायरल न्‍यूज 700 रुपए में थार खरीदने वाला बच्चा पहुंचा कार प्लांट घूमने, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये प्यारा Video

700 रुपए में थार खरीदने वाला बच्चा पहुंचा कार प्लांट घूमने, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये प्यारा Video

कुछ दिनों पहले आपने इस बच्चे को सोशल मीडिया पर जरूर देखा होगा। ये बच्चा 700 रुपए में थार गाड़ी खरीदने के लिए अपने पिता से बोल रहा था। अब इस बच्चे को पुणे में स्थित चाकण महिंद्रा कार प्लांट घूमने का मौका मिला है।

चीकू कार प्लांट घूमने पहुंचा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चीकू कार प्लांट घूमने पहुंचा।

ये बच्चा तो आपको याद ही होगा। सोशल मीडिया पर छाया यह बच्चा वहीं है जो 700 रुपये में महिंद्रा थार खरीदना चाहता था? भले ही उसे 700 रुपए में थार नहीं मिली लेकिन उसे पुणे के पास चाकण में महिंद्रा प्लांट घूमने का शानदार अवसर मिला है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। जिसमें चीकू यादव चाकण प्लांट में गाड़ियों को बनते हुए देखने पहुंचा था। यहां पर उसने अपना समय बहुत ही मजे में गुजारा। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कार प्लांट घूमने पहुंचा चीकू

जब चीकू अपने माता-पिता के साथ चाकण प्लांट पहुंचा, तो वहां के कर्मचारियों ने उसे पूरा फैक्ट्री घुमाया। चीकू ने मस्ती-मस्ती में अपनी एक छोटी सी वीडियो भी बनाने की कोशिश की। फैक्ट्री में वह इधर-उधर घूमता रहा और महिंद्रा के कारों को देखा। चिकू को एक खिलौना थार भी दिया गया, जिसे पाकर वो बहुत खुश हुआ। एक महीना पहले आनंद महिंद्रा ने चीकू का एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पिताजी से 700 रुपये में थार खरीदने की बात कर रहा था। 

आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

चिकू का वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर करते हुए लिखा- "चीकू पहुंचा चाकन, एक वायरल वीडियो से लेकर वास्तविक जीवन के रोमांच तक... थार प्रशंसक चीकू ने हमारे चाकन प्लांट का दौरा किया और अपने साथ मुस्कुराहट और प्रेरणा लेकर आएं। हमारे सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसेडरों में से एक की मेजबानी के लिए @ashakarga1 और टीम @Mahindraauto का शुक्रिया! मुझे उम्मीद है कि इसके बाद चीकू अब अपने पिता से केवल 700 रुपए में थार खरीदने को नहीं कहेगा।"

वीडियो पर आएं लोगों के ऐसे रिएक्शन

वीडियो के वायरल होते ही लोग जमकर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- एक अच्छी याद जिसे चिकू हमेशा अपने दिल में संजोकर रखेगा। दूसरे ने लिखा- महिंद्रा का सबसे अच्छा और प्यारा ब्रांड एंबेसडर चीकू। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने देखा और 8 हजार लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Tendulkar I Miss You की जर्सी पहनकर जा रहे फैन के मुरीद हुए सचिन, रास्ते में स्कूटर रुकवाकर दिया सरप्राइज, VIDEO

Video: चोरी करना अब पहले जितना आसान नहीं, फोन छीनकर स्टोर से भाग रहा था चोर, तभी बंद हो गया दरवाजा और फिर...