Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tendulkar I Miss You की जर्सी पहनकर जा रहे फैन के मुरीद हुए सचिन, रास्ते में स्कूटर रुकवाकर दिया सरप्राइज, VIDEO

सचिन तेंदुलकर की पूरी दीवानी है। उनके फैंस उन पर जमकर अपना प्यार बरसाते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने एक फैन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैन की स्कूटर रास्ते में रुकवाकर उसे सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने अपने फैन से बातचीत भी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 02, 2024 10:43 IST
सचिन तेंदुलकर ने अपने फैन का स्कूटर रुकवाया और उससे बातचीत की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सचिन तेंदुलकर ने अपने फैन का स्कूटर रुकवाया और उससे बातचीत की।

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। ऐसा सिर्फ कहा ही नहीं जाता बल्कि लोग उन्हें भगवान का दर्जा भी देते हैं। पूरी दुनिया में सचिन तेंदुलकर के फैन भरे हुए हैं। जो उनके लिए अपनी दीवानगी को जगजाहिर किए घूमते रहते हैं। हाल में इसका सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला। जिसे सचिन तेंदुलकर ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। सचिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फैन को दिया सरप्राइज

दरअसल, सचिन तेंदुलकर का एक फैन उनके नाम की टी शर्ट पहनकर स्कूटर से कहीं जा रहा था। टी-शर्ट पर लिखा था, ‘आई मिस यू तेंदुलकर’। यह देख सचिन हैरान हुए और सड़क पर ही अपने फैन का स्कूटर रुकवा लिया। फैन को देखकर सचिन ने अपने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा और उससे एयरपोर्ट का जाने का रास्ता पूछ लिया। यूं अचानक से सचिन तेंदुलकर को देखकर उनका जबरा फैन हैरान रह गया। इस सरप्राइज को वह संभाल नहीं पा रहा था। उसने सचिन के सामने विनम्रता से हाथ जोड़ लिया। इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने फैन से पीछे घूमकर टी शर्ट दिखाने को कहा। फैन ने उन्हें अपनी टी शर्ट दिखाई। फिर उसने सचिन की फोटोज से भरी डायरी निकाली। इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने फैन को ऑटोग्राफ दिया और ख्याल रखने को कहा। फैन ने सचिन के साथ खुद का वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

https://twitter.com/sachin_rt/status/1753029043270857060

इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा- ‘जब मैं अपने ऊपर इतना प्यार बरसता देखता हूं तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है। यह लोगों का प्यार है जो दुनिया के हर कोने से आते रहता है जो मेरे जीवन को इतना खास बनाता है।’ सचिन तेंदुलकर द्वारा दिए गए सरप्राइज के बाद फैन ने कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसके सामने सचिन तेंदुलकर थे। फैन ने अपना नाम हरीश कुमार बताया।

ये भी पढ़ें:

बीच हवा में उलझ गए पैराशूट, फिर जो हुआ वीडियो में आप खुद देख लें

Video: चोरी करना अब पहले जितना आसान नहीं, फोन छीनकर स्टोर से भाग रहा था चोर, तभी बंद हो गया दरवाजा और फिर...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement