A
Hindi News वायरल न्‍यूज मोटे लोगों को पतला करके ही मानेगा किम जोंग, अपने देश के नागरिकों पर कर रहा ये एक्सपेरिमेंट

मोटे लोगों को पतला करके ही मानेगा किम जोंग, अपने देश के नागरिकों पर कर रहा ये एक्सपेरिमेंट

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग ने अपने देश के मोटे लोगों को पतले करने की ठानी है। इसके लिए वह अपने देश के लोगों पर एक नए तरह का प्रयोग कर रहा है।

किम जोंग उन- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन।

उत्तर कोरिया से तो खबरे कम ही बाहर आती हैं। लेकिन जब भी कोई खबर दुनिया के सामने आई है, वह लोगों को हैरान कर देने वाली होती हैं। वहां के तानाशाह किम जोंग की करतूतों की खबरों को सुन कर हर कोई दंग रह जाता है। ये तानाशाह अपने अजीबोगरीब कठोर फैसलों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। इस बार उस देश से ऐसी खबर आ रही है कि देश में रह रहे मोटे लोगों को पतला किया जाएगा। इसके लिए एक नए तरह का प्रयोग लोगों पर किया जा रहा है।

मोटापे को दूर करने के लिए उठाया जा रहा ये कदम

इस प्रयोग में लोगों को एक ऐसी चीज पिलाई जाएगी जिससे उनके कमर का साइज पतला हो जाएगा और उन्हें मोटापे से छुटकारा मिलेगा। इस पहल के लिए देश के शहंशाह किम जोंग खुद सामने आए हैं और उन्होंने एक ऐसी ड्रिंक लॉन्च की है जिससे लोगों का मोटापा दूर हो पाएगा। ये ड्रिंक एक लो कैलोरी वाली बीयर है। इसके कुल 8 वैराइटी हैं। इस बीयर को प्योंगयांग में लॉन्च किया गया था। इसे सरकारी शराब बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च किया है। 

लोगों को खूब पसंद आ रहा है ये बीयर

ऐसा कहा जा रहा है कि ये बीयर मोटे लोगों के साथ-साथ स्पोर्ट्स पर्सन के लिए भी अच्छी है। इस बीयर में कम शुगर और बहुत ही कम कैलोरी है। जो कि मोटे लोगों के लिए फायदेमंद है। डेली स्टार के अनुसार, उत्तर कोरिया में इस बीयर की काफी मांग है। ये देश के उस बड़े तबके को पसंद आ रही है जो खूब बीयर पीते हैं।

ये भी पढ़ें:

ऐसी दिवानगी देखी कही नहीं, मोदी का फैन हुआ ये कश्मीरी शख्स, कटआउट को गले लगाया और Kiss भी किया

इतनी कम उम्र में ये सब, बेटे के बेडरूम में घुसते ही लड़के की हरकत देख मां रह गई सन्न