Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इतनी कम उम्र में ये सब, बेटे के बेडरूम में घुसते ही लड़के की हरकत देख मां रह गई सन्न

एक महिला जब अपने 17 साल के बेटे के कमरे में गई तब जो कुछ भी उसने देखा उसे देख वह हैरान रह गई। उसका बेटा अपने कमरे में गलत काम कर रहा था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 23, 2023 17:53 IST
महिला ने अपने बेटे को गलत काम करते हुए पकड़ा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने अपने बेटे को गलत काम करते हुए पकड़ा।

बच्चे कुम्हार के उस मिट्टी की तरह होते हैं जिसे वह गढ़ कर एक आकार देता है। अगर बच्चों में अच्छे संस्कार होंगे तो वह अच्छा करेंगे और अगर वह कुछ बुरा करते हुए पाए जाते हैं तो मां-बाप के परवरिश पर सवाल खड़े किए जाते हैं और कहा जाता है कि मां-बाप ने बच्चे को अच्छे संस्कार नहीं दिए। बच्चों के जीवन में संगत का भी असर होता है। अगर उनकी संगत अच्छी होती है तो वह अच्छे राह पर चलते हैं और अगर संगत ही गलत हो तो उन्हें बुरे रास्ते पर जाने से कोई नहीं रोक सकता। 

बेटा अपने कमरे में कर रहा था ये गलत काम

ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन की महिला के साथ। महिला ने बताया कि जब वह अपने 17 साल के बेटे के बेडरूम में गई फिर जो उसने देखा उसे देखकर वह सन्न रह गई। महिला ने ब्रिटिश पेरेंटिंग प्लेटफॉर्म मम्सनेट पर अपने बेटे की हरकत के बारे में पूरी दुनिया को बताया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसके पति अच्‍छे माता पिता के रूप में अपने बच्‍चे की हर डिमांड पूरी कर रहे थे लेकिन एक दिन जब महिला अपने बेटे के बेडरूम के अंदर गई तो वह हैरान रह गई। उसने देखा कि उसका बेटा ऑनलाइन फ्रॉड कर रहा था। वह इंटरनेट पर ऐसा हेडफोन बेच रहा था, जो उसके पास थे ही नहीं। महिला ने कहा कि ये सब देखने के बाद मुझे बिल्कुल समझ नहीं आया कि मुझे क्या करना चाहिए। 

महिला अपने बेटे को ले गई डॉक्टर के पास

महिला ने अपने बेटे के इस हरकत को देखते हुए उसे डांटा और उसे समझाया कि पैसे कमाने के ये गलत तरीके हैं। उसके बेटे ने उस वक्त अपनी गलती को स्वीकारा और उसने अपनी मां से वादा किया कि वह अब ऐसा नहीं करेगा। लेकिन कुछ दिनों बाद ही वह ऐसा करता हुआ पकड़ा गया। वह अपने बेटे को अस्पताल ले गई, डॉक्टर को दिखाया फिर उसका लंबा इलाज चला। महिला ने कहा कि ये एक मानसिक अवस्था है जो आपके बच्चों को बर्बाद कर सकता है इसलिए आप अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें।

ये भी पढ़ें:

'स्वर्ग' में हुई शादी, रस्सी से बांधकर लटकाई गईं लड़कियां, सगाई की थीम देख भड़के लोग

आपने कभी नहीं देखी होगी यूरेनस की ऐसी तस्वीर, नासा ने जारी किए ये Photos

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement