A
Hindi News वायरल न्‍यूज Optical Illusion: इस कमरे में छिपे हुए कुत्ते को ढूंढिए, उसका मालिक खोज-खोजकर परेशान हो गया है

Optical Illusion: इस कमरे में छिपे हुए कुत्ते को ढूंढिए, उसका मालिक खोज-खोजकर परेशान हो गया है

इस कमरे में एक कुत्ता छुपा हुआ है। उस कुत्ते का मालिक उसे ढूंढ-ढूंढकर परेशान हो गया है लेकिन वह नहीं मिल रहा है।

इस कमरे के अंदर एक कुत्ता छुपा हुआ है।- India TV Hindi Image Source : BRIGHT SIDE इस कमरे के अंदर एक कुत्ता छुपा हुआ है।

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर हमें एक ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीर मिली। वैसे इस इस तस्वीर में कोई खास बात तो नहीं है। लेकिन इसके साथ एक गुत्थई उलझी हुई है। जिसे आपको ही सुलझाना है। तो सबसे पहले आप पूरा मांजरा समझ लीजिए। दरअसल, बात ये है कि तस्वीर में एक कमरा दिख रहा है और उस कमरे के अंदर एक कुत्ता खो गया है और उसका मालिक उसे कब से ढूंढ रहा है पर वह नहीं मिल रहा है। आपको उसकी मदद करनी है। 

Image Source : Bright side इस कमरे के अंदर एक कुत्ता छुपा हुआ है।

कमरे के अंदर छिपा हुआ है एक कुत्ता, खोजिए

ये तस्वीर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी हुई इसलिए भी है क्योंकि यहां आपके तेज नजर की जरूरत है। तो चलिए एक बार आप अपनी तेज नजरों को दौड़ाइए और कुत्ते को ढूंढकर निकालिए। इसमें आप चाहें तो अपने यार-दोस्तों की मदद भी ले सकते हैं। जिससे आपको भी पता चले कि आपके दोस्त के पास कितनी तेज नजर है। आपको बता दें कि इस कुत्ते को खोजने की मशक्कत कई लोगों ने की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाएं। तो आप भी एक बार कोशिश कर लीजिए।

क्या आप हार चुके हैं?

इस पहेली को सुलझाने के लिए क्या आपने हार मान लिया है? अगर हां तो कोई बात नहीं और अगर आपने कुत्ते को ढूंढ लिया है तो आपको बधाई। चलिए अब हम आपको बता देते हैं कि कुत्ता कहां छिपा हुआ है। सबसे पहले आप तस्वीर को गौर से देखिए। अब आप बेड पर देखिए। बेड पर बाएं तरफ बिस्तर फोल्ड हो रखा है। उस फोल्ड वाली जगह पर ध्यान से देखेंगे तो आपको वह कुत्ता दिख जाएगा। अगर अब भी आप नहीं ढूंढ पाएं तो नीचे एक तस्वीर दी हुई है उस तस्वीर में जहां कुत्ता छिपा हुआ है वहां पर एक सर्कल बनाया गया है। आप स्वंय देख लें।

Image Source : Bright Sideइस कमरे के अंदर एक कुत्ता छुपा हुआ है।

ये भी पढ़ें:

शख्स की हत्या का Video वायरल, जमीन पर गिराकर 15 मिनट तक गला दबाए रखा

Video: 'रशियन गर्ल्स का डांस करवाना चाहता हूं', चुनाव अधिकारी को प्रत्याशी ने लिखा लेटर