Monday, May 20, 2024
Advertisement

शख्स की हत्या का Video वायरल, जमीन पर गिराकर 15 मिनट तक गला दबाए रखा

न्यूयॉर्क की एक सबवे ट्रेन के अंदर से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक यात्री ने दूसरे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वीडियो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2023 13:07 IST
यात्री को जमीन पर पटककर उसका गला दबा दिया गया।- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK यात्री को जमीन पर पटककर उसका गला दबा दिया गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स का गला दबाकर हत्या कर दिया गया है। इस वीडियो को जुआन अल्बर्टो वाज़क्वेज़ नाम के एक पत्रकार ने अपने फेसबुक पेज "लुसेस डी नुएवा यॉर्क" पर शेयर किया है। मामला न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है। कमाल की बात तो यह है कि इस पूरी घटना में कोई भी उस व्यक्ति की मदद करने नहीं आय़ा और तो और लोग वहां खड़े होकर उसका वीडियो बनाते रहे। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि शायद अब मानवता का अंत होने वाला है।

जमीन पर पटका, गला दबाया और हो गई मौत

दरअसल, यह पूरी घटना एक सबवे ट्रेन के अंदर की है। वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि एक यात्री को जमीन पर पटककर एक अन्य यात्री ने उसका गला दबाए रखा है। वहीं दूसरे यात्री ने मृतक का हाथ पकड़ रखा है। वीडियो में दिख रहा है कि मरने वाला शख्स खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन वह खुद को नहीं छुड़ा पाता है और वह तड़पते रहता है। पुलिस के अनुसार, मृत व्यक्ति सबवे ट्रेन में घुसने के बाद दूसरे यात्रियों के साथ हिंसक हो गया था और इसी से निपटने के लिए एक 24 साल का युवक ने उसे पीछे से जमीन पर पटककर उसका गला 15 मिनट तक दबाए रखा। इसी दौरान शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने गला दबाने वाले से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया है। पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है।

चश्मदीद ने पूरी घटना के बारे में बताया

ट्रेन में सवार घटना का चश्मदीद ने ABC न्यूज को बताया कि जब यह घटना हुआ तब वह ट्रेन में ही था। उसने बताया कि मृत व्यक्ति सबवे ट्रेन में घुसते ही दूसरे लोगों के साथ अजीब सा व्यवहार कर रहा था। वह जोर-जोर से चीख रहा था कि उसे भूख लगी है, प्यस लगी है, उसे चाहे तो जेल भेज दिया जाए उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद चश्मदीद ने आगे बताया कि मृत शख्स के इस बर्ताव से ट्रेन में बैठे लोग डर गए। तभी पीछे से एक युवक आया और उसका गला पकड़कर नीचे जमीन पर पटक दिया और उसका गला 15 मिनट तक दबाए रखा। उसका साथ दूसरे लोग भी दे रहे थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मृत व्यक्ति बेहोश हो गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई।     

ये भी पढ़ें:

Video: 'रशियन गर्ल्स का डांस करवाना चाहता हूं', चुनाव अधिकारी को प्रत्याशी ने लिखा लेटर

B.Tech के बाद इंजीनियर लड़की बन गई कैब ड्राइवर, कहानी सुन लोग बोले- अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement