A
Hindi News वायरल न्‍यूज Optical Illusion: पार्टी कर रहे लोगों में शामिल है एक भूत, तेज नजर और दिमाग वाले ही खोज पाएंगे

Optical Illusion: पार्टी कर रहे लोगों में शामिल है एक भूत, तेज नजर और दिमाग वाले ही खोज पाएंगे

कमरे में कुछ लोग पार्टी कर रहे हैं। इन लोगों के बीच एक भूत भी पार्टी में मौजूद है। जल्दी उसे ढूंढिए नहीं तो वह पार्टी में कत्लेआम मचा देगा।

इनमें से भूत कौन है?- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इनमें से भूत कौन है?

ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें हमारे दिमाग को घुमाकर रख देती हैं। इन तस्वीरों में दिए गए टास्क काफी उलझाने वाले होते हैं। केवल तेज दिमाग और नजर वाला इंसान ही इन पहेलियों को हल कर सकता है। वैसे तो ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरें मनोरंजन के साथ-साथ हमें होशियार भी बनाती हैं। हम आपको लिए ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर रोज लेकर आते हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। आज भी आपके लिए एक चैलेंज लेकर पेश हैं।

Image Source : Social Mediaइनमें से भूत कौन है?

पार्टी कर रहे लोगों के बीछ भूत को खोजिए

ऊपर दिए गए तस्वीर को गौर से देखिए। इस तस्वीर में एक हॉल में कुछ लोग पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। पार्टी करने वाले लोगों में एक भूत बी शामिल है और वह उनलोगों के बीच उन्हीं की तरह बनकर पहुंची हुई है। अब आपको उस भूत को खोजना है और लोगों को उस भीृूत से बचाना है। तो चलिए शुरु कर दीजिए आप अपना काम। ध्यान रहे कि इस टास्क को पूरा करने के लिए आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है। इस काम को आपको 20 सेकंड में ही खत्म करना है।

ये रहा भूत

चलिए उम्मीद है कि आपने असली भूत को खोज लिया होगा। अगर अभी भी आपकी नजर उस भूत पर नहीं गई तो कोई बात नहीं इसमें हम आपकी मदद कर देते हैं। सबसे पहले कमरे में खड़े लोगों पर अपनी नजर दौड़ाइए। उनमें से बाएं तरफ कोने में खड़ी औरत को देखिए। उस औरत के पास कोई पैर नहीं है। जो सिर्फ भूतों में ही ऐसा हो सकता है। इंसानों के पास तो पैर हमेशा होते हैं। आपकी सुविधा के लिए एक तस्वीर हमने नीचे भी लगाई है जिसमें भूत को पीले घेरे में दिखाया गया है।

Image Source : Social Mediaये रहा भूत।

ये भी पढ़ें:

बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं इन देशों के लोग, इस नंबर पर हैं भारतीय

90 की उम्र में 5 शादियां कर चुके है दद्दा, अब 6ठवीं के लिए भी है बेकरार