Thursday, May 02, 2024
Advertisement

90 की उम्र में 5 शादियां कर चुके है दद्दा, अब 6ठवीं के लिए भी है बेकरार

दुनिया में एक ऐसा भी शख्स है जिसने 90 साल की उम्र में अपनी 5वीं शादी की और अब वह आगे भी शादियां करने को तैयार है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 19, 2023 17:19 IST
ये रहा वह शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ये रहा वह शख्स।

दुनिया में अधिकत्तर लोग एक ही शादी में बहुत संतुष्ट रहते हैं। लोकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जिसका एक शादी से मन नहीं भरता। वह अपने आप को संतुष्ट करने के लिए लगातार शादी पर शादी करते जाते हैं। फिर भी 50-60 की उम्र के बाद वह भी थम जाते हैं। लेकिन कुछ लोग इससे भी आगे निकल जाते हैं और उनका शादी करने का भूत शांत ही नहीं होता। ऐसे ही एक इंसान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो 90 साल की उम्र में अब तक 5 शादियां कर चुका है लेकिन उसका मन यहां भी नहीं भरा तो वह अब 6ठवीं शादी के लिए भी तैयार बैठा है। 

90 की उम्र में 5वीं शादी

इस बात पर काफी कम लोग ही यकीन कर पाएंगे लेकिन ये हकीकत है। एक शख्स है जिसने 90 साल की उम्र में 5वीं शादी की और वह अब 6ठवें निकाह के लिए भी तैयार है। आइए जानते हैं इस शख्स के बारे में। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम 'नादिर बिन दहैम वाहकअल मुर्शीदी अल ओताबी' है। यह शख्स सउदी के अफीक प्रांत का रहने वाला है। हाल में ही इस शख्स ने अपनी 5वीं शादी का जश्न मनाया। 

"आगे भी शादियां करूंगा"

शख्स की शादी में उसके बेटे-पोते समेत परिवार के अन्य लोग भी शामिल हुए। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में इस शख्स ने बताया कि वह अपनी 6ठवीं शादी के लिए भी तैयार है और वह जब तक जिएगा तब तक शादियां करता रहेगा। सोशल मीडिया पर इस बुजुर्ग दूल्हें की चर्चा हर तरफ है। लोग इस शख्स पर खूब मजेदार टिप्पणी भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: द्वारका में घर में काम करने वाली बच्ची के साथ दरिंदगी, कई जगहों पर जलाया, मारपीट भी की

"विपक्ष की बैठक में लाइमलाइट नहीं मिली तो मुंह लटकाकर चले आए", CM नीतीश पर सुशील मोदी ने कसा तंज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement