A
Hindi News वायरल न्‍यूज जीत के बाद पाकिस्तानी एथलीट ने लहराया भारत का तिरंगा, Video देख हर कोई हो गया गद-गद

जीत के बाद पाकिस्तानी एथलीट ने लहराया भारत का तिरंगा, Video देख हर कोई हो गया गद-गद

कराटे का पहला मुकाबला पाकिस्तान के रिजवान अली ने जीता जबकि दूसरा मैच भारत के हिमांशु कौशिक ने जीता। इसके बाद तीसरे दौर में शाहजेब ने भारत के राणा सिंह को मात दी। जीत के बाद शाहजेब ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया।

मैच के दौरान शाहजेब रिंध- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मैच के दौरान शाहजेब रिंध

भारत और पाकिस्तान को लोग एक दूसरे के कट्टर दुशमन समझते हैं। क्रिकेट मैच से लेकर सीमा पर विवाद तक, हर जगह दोनों देशों के आमने-सामने होने पर सारी दुनिया की नजरें एक ओर हो जाती हैं। सभी लोग बड़े ही उत्साह के साथ इन दोनों देशों का मुकाबला देखते हैं। खेल के जब भी दोनों देशों के खिलाड़ी आमने-सामने उतरते हैं तो खिलाड़ियों के साथ-साथ प्रशंसकों का उत्साह भी आसमान छूने लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ दुबई में, जब कराटे कॉम्बेट केसी45 में एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय खिलाड़ी को 2-1 से मात दे दी। बाद में उस खिलाड़ी ने जो कुछ भी किया। उससे उसने सभी लोगों का दिल जीत लिया।

पाकिस्तानी एथलीट ने लहराया तिरंगा

दरअसल, कराटे का पहला मुकाबला पाकिस्तान के रिजवान अली ने जीता जबकि दूसरा मैच भारत के हिमांशु कौशिक ने जीता। इसके बाद तीसरे दौर में शाहजेब ने भारत के राणा सिंह को मात दी। जीत के बाद शाहजेब ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। हुआ यूं कि शाहजेब ने भारतीय एथलीट को हराने के बाद पहले पाकिस्तान का झंडा लहराया। इसके बाद उन्होंने भारत का झंडा भी फहराया। यह नजारा देखने के बाद हर कोई गद-गद हो गया। इस मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड के स्टार सलमान खान भी पहुंचे हुए थे।

मैच देखने पहुंचे थे सलमान खान

पाकिस्तानी एथलीट शाहजेब ने कहा, "यह मुकाबला शांति के लिए खेला गया था। हम दुश्मन नहीं हैं, बल्कि हम तो साथ हैं और साथ रहकर हम कुछ भी कर सकते हैं। मैं चाहता हूं कि भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हों, उम्मीद है इससे हम नजदीक आएंगे।" इस दौरान उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा, "मैं यहां आने के लिए सलमान खान को धन्यवाद देना चाहता हूं। वह मेरे सुपरस्टार हैं। मैं बचपन से आपकी फिल्में देख रहा हूं। आपके सामने लड़ना खुशी की बात है। धन्यवाद।"

ये भी पढ़ें:

घर से दूर शहर में एक वेटर की जिंदगी, video देख इमोशनल हुई पब्लिक

लंगूर को लेकर बूथ पर वोट डालने पहुंचा शख्स, कुत्ते से जान बचाने के बाद हुई ये गहरी दोस्ती