A
Hindi News वायरल न्‍यूज चचा जान ने की है 26 शादियां, 22 को दे चुके हैं तलाक, बोले- 100 का टारगेट लेकर चल रहा हूं

चचा जान ने की है 26 शादियां, 22 को दे चुके हैं तलाक, बोले- 100 का टारगेट लेकर चल रहा हूं

Pakistani Man viral video: सोशल मीडिया पर एक चचा बहुत ही वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान के चचा जान इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्होंने अब तक कुल 26 शादियां की है और 22 को वह तलाक दे चुके हैं। उनका इच्छा 100 शादियां करने की है और शादी के बाद बच्चे पैदा कर तलाक देना उनका शौक है। वह 100 से शादी करेंगे और सबको तलाक देंगे।

Pakistani Man viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER पाकिस्तानी शख्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक तरफ पाकिस्तान में खाने को लाले पड़े हुए हैं और दूसरी तरफ ये अय्याश चचा हैं जिनके अय्याशी ही खत्म नहीं हो रही है। पाकिस्तान के इस आर्थिक संकट में भी वह अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जी रहे हैं। खैर सोशल मीडिया पर इस चचा जान का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक यूट्यूबर को अपना इंटरव्यू दे रहे हैं। इस वीडियो में चचा जान इंटरव्यू लेने वाले को बता रहे हैं कि उन्होंने अब तक 26 शादियां की है। जिनमें से 22 को वह तलाक दे चुके हैं और अभी वह 100 का टारगेट लेकर चल रहे हैं। उन्होंने यह भी कह कि वह जितनों से शादी करेंगे उन सबको तलाक देते जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर ज्योत जीत (activistjyot) नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें चचा जान के बगल में 4 बहुत ही कम उम्र की लड़कियां बैठी हुईं हैं। ये लड़कियां अब उस शख्स की बीवियां बन चुकी हैं। चचा उन सबके सामने भी नहीं रुक रहे हैं। वह उन सबके सामने ही बोल रहे हैं कि 100 शादियां करूंगा और सबको तलाक दे दूंगा। 

100 शादियां और 100 तलाक की चाहत

जब यूट्यूबर ने शख्स से पूछा कि ये जो लड़कियां आपके साथ हैं क्या वह आपकी बीवियां हैं? शख्स ने जवाब दिया हैं ये सभी मेरी बीवी हैं और सबकी उम्र 19-20 साल है। शख्स ने बताया कि वह जिन लड़कियों से शादी करता है उनको उनका हक देकर उन्हें तलाक दे देता है। शख्स ने बताया कि वह तलाक के बाद उन सभी लड़कियों को एक-एक घर देता है। वह शादियां तलाक देने के लिए ही करता है। वह जिन लड़कियों से भी शादी करता है उनके माता-पिता को भी यह बात बता देता है फिर लड़कियां उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाती हैं। आगे वह बताते हैं कि वह 100 शादियां करना चाहता है और 100 तलाक देना चाहता है। अब तक कुल उसने 26 शादियां की है और 22 तलाक दे चुका है। उन 22 तलाकशुदा बीवियों से उसके 22 बच्चे हैं और सब अपनी मां के साथ ही रहते हैं। हर बीवी का 1 बच्चा है। चचा जान ने बताया कि शादियां करना और बच्चा पैदा कर के तलाक देना उसका शौक है। इसमें कोई मसला नहीं है। 

ये भी पढ़ें:

क्लास में गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात कर रहा था बंदा, तभी मास्टर जी ने कान लगाकर सुन लिया

दुनिया की 10 सबसे अनोखी बिल्डिंग