A
Hindi News वायरल न्‍यूज सरकारी हैंडपंप से निकला कुछ ऐसा कि लूटने के मची होड़, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सरकारी हैंडपंप से निकला कुछ ऐसा कि लूटने के मची होड़, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल मुरादाबाद में एक सरकारी हैंडपंप से सफेद रंग का पदार्थ निकलते देख लोगों की वहां भारी भीड़ जमा हो गई।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB सरकारी हैंडपंप पर जमा हो गई भीड़

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का बिलारी क्षेत्र सोशल मीडिया पर विशेष चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में एक सरकारी हैंडपंप को चलाने के वक्त उसमें से कुछ ऐसा पदार्थ निकला जिसने लोगों ने का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इसके बाद देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आखिर क्या है मामला?

बता दें कि सोशल मीडिया पर मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सरकारी हैंडपंप से सफेद रंग का तरल पदार्थ निकलते हुए दिखाई दे रहा है। इसे लोग दूध समझकर लूटने के लिए पहुंच गया। जिसके पास जो सामान था वह, उसमें दूध जैसा दिखने वाला यह तरल पदार्थ भरने लगा। कोई बोतल में भरकर ले जाता दिखा तो कोई पॉलिथीन में इसे भरने लगा। हैरानी तब हुई जब कुछ लोग इसे पीने लगे क्योंकि उनके पास ना ही बोतल थी और ना ही पॉलिथीन।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला बिलारी रोडवेज बस स्टैंड के पास का है। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो स्थानीय प्रशासन भी हरकत में आ गई और मामले की जांच में जुट गई। हालांकि अभी यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि दूध जैसा दिखने वाला यह पदार्थ क्या है?

लोगों ने उड़ाई खिल्ली

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने कहा- देश के लोग बड़े अजीब हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं उम्मीद करता हूं कि यह पानी पीने के बाद उनका स्वास्थ्य ठीक हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- बेवकूफी की भी हद होती है।

ये भी पढ़ें-

वाह क्या बात है! चलती ट्रेन में शख्स ने लड़की की भर दी मांग, लोग बोले- 'हे प्रभु ये क्या हो रहा'

Viral dance Video: डांस देखने के लिए छत पर लड़कों का लग गया तांता, लेकिन अंत में लगा जोर का झटका