A
Hindi News वायरल न्‍यूज चलती ट्रेन पर लोगों ने फेंका रंग, Video देखकर भड़क उठे लोग, बोले- 'ये ही तो हैं जाहिल लोग'

चलती ट्रेन पर लोगों ने फेंका रंग, Video देखकर भड़क उठे लोग, बोले- 'ये ही तो हैं जाहिल लोग'

होली के खत्म होते ही सोशल मीडिया पर होली से जुड़े फोटो और वीडियो वायरल होने लगे हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

ट्रेन पर रंग फेंकते हुए लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन पर रंग फेंकते हुए लोग

कल यानी 25 मार्च 2024 को पूरे देश में लोगों ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ होली का त्योहार मनाया। एक दूसरे को रंग लगाते और दोस्त-परिवार के साथ होली खेलते लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। आपने भी अभी तक ऐसे कई वीडियो देख लिए होंगे। मगर इसी बीच होली से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखने के बाद लोग भड़क उठे और कमेंट में अपना गुस्सा दिखाया। वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर गुस्सा आएगा। आइए बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसी हरकत कौन करता है!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि कुछ लोग झाड़ियों में बैठकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रैक पर जैसे ही ट्रेन आती है, सभी लोग बाहर निकल जाते हैं। सभी लोग अपने हाथों में रंग लिए हुए होते हैं। कुछ लोगों के पास गुलाल है तो कुछ लोग बाल्टी में रंग लिए खड़े हैं। इसके बाद सभी अचानकर ट्रेन के गेट और खिड़की से अदंर की तरफ रंग फेंकने लगते हैं। इन्हें इस बात की जरा भी चिंता नहीं है कि उनकी इस हरकत से ट्रेन में बैठे लोगों को क्या दिक्कत हो सकती है। यह वीडियो कब और कहां कि है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dramebaazchhori99 नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 3 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये ही तो हैं जाहिल लोग। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बदतमीजी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- टेंशन मत लो नर्क में तु्म्हारे लिए तेल खौल रहा है।

ये भी पढ़ें-

ये देखो इसे मौत का डर ही नहीं है, बाइक पर खतरनाक स्टंट करते लड़के का Video हुआ वायरल

चोरी का इतना डर! शख्स ने अपने कूलर को दी Z+ Security, वायरल Video देखकर चकरा जाएगा आपका सिर