A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: 'बोतल-डिब्बों में फ्यूल नहीं मिलेगा', पेट्रोल पंप वाले ने लगाया नोटिस तो जुगाड़ लगाकर तेल लेने पहुंचा लड़का

Video: 'बोतल-डिब्बों में फ्यूल नहीं मिलेगा', पेट्रोल पंप वाले ने लगाया नोटिस तो जुगाड़ लगाकर तेल लेने पहुंचा लड़का

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पेट्रोल लेने के लिए एक लड़के ने अपना दमाग लगाकर जुगाड़ बैठाया और पेट्रोल लेने पेट्रोल पंप पर पहुंच गया।

पेट्रोल पंप पर लगा नोटिस।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पेट्रोल पंप पर लगा नोटिस।

कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आपकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया हो और आप रास्ते में अपनी किस्मत को कोस रहे हों। फिर आपने बोतल में पेट्रोल ले आने का फैसला किया हो और जब आप पेट्रोल लेने पहुंचे तब पेट्रोल पंप वाले ने आपको पेट्रोल देने से मना कर दिया हो। जाहिर सी बात है कि इस पर आपको गुस्सा तो बहुत आएगा। आप परेशान कि अब क्या किया जाए। फिर लोगों के पास एक ही उपाय बचता है कि वह अपनी गाड़ी को धकेल कर पेट्रोल पंप ले जाए। 

पेट्रोल लेने के लिए लड़के ने लगाया अपना गजब का दिमाग

ऐसी ही स्थिति में एक लड़का फंस गया जिसके बाद वह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंच गया। जहां उसे यह बोला गया कि हमारे यहां बोतल और डिब्बों में पेट्रोल नहीं मिलता। इसके बाद उस लड़के ने अपना दिमाग लगाया और पेट्रोल लेने के लिए उसने जुगाड़ भिड़ा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का पेट्रोल पंप पर खड़ा हुआ दिख रहा है। जहां उसके पीछे एक नोटिस बोर्ड लगाया गया है और उसमें लिखा है- बोतल-डिब्बों में पेट्रोल नहीं मिलेगा। जिसके बाद कैमरा साइकिल लेकर खड़े एक लड़के की ओर घुमता है और यह देखा जा सकता है कि लड़का अपनी साइकिल के पीछे कैरियर पर पेट्रोल पंप का टैंक लेकर ही पेट्रोल लेने पहुंचा हुआ है।

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को लड़के का यह जुगाड़ बहुत पसंद आया और लोगों ने इस पर उसकी जमकर तारीफ की। कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में हंसने वाले इमोजी भी भेंजे। कई लोगों ने बोतल में पेट्रोल न देने की वजह बताई। एक यूजर ने कहा- बोतल में पेट्रोल इसलिए नहीं दिए जाते है क्योंकि ऐसे में पता चल जाएगा कि पेट्रोल में कितनी मिलावट है। दूसरे ने लिखा- पूरे देश में बोतल में पेट्रोल देने की मनाही है इसलिए बोतल और डिब्बों में पेट्रोल नहीं दिया जाता।  

ये भी पढ़ें:

"झींगुर जैसे लड़के से चार बच्चों की मां को प्यार कैसे हो गया", Video में देखिए सचिन की पड़ोसन ने सीमा पर क्या कहा

रिकॉर्ड के लिए शख्स ने 7 दिन तक लगातार बहाए आंसू, अंधा भी हुआ फिर भी गिनीज वर्ल्ड बुक में नहीं मिली जगह