A
Hindi News वायरल न्‍यूज शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत युवकों ने पीजी केअर टेकर को पीटा, Video वायरल

शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत युवकों ने पीजी केअर टेकर को पीटा, Video वायरल

नोएडा में शराबियों ने एक व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शराबियों को शराब पीने से मना किया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

घटना का वीडियो CCTV में कैद।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV घटना का वीडियो CCTV में कैद।

नोएडा के सेक्टर 58 के बिशनपुरा गांव में पीजी के केयर टेकर को तीन शराबी युवकों को पीजी के सामने शराब पीने से मना करना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत युवकों ने केयरटेकर को पीजी से बाहर खींचा और पिटाई की। मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पीडित का आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और मोबाइल और नकदी भी लूट ली और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंककर भाग गये। 

पीजी के बाहर नशेड़ियों ने की युवक की पीटाई की

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मिनट 12 सेकंड के वीडियो में कुछ युवक पीजी के केअर टेकर रजनेश कुमार को बाहर खींचते हैं। फिर उसे पीजी से बाहर लाकर आरोपी उस पर लात-घूसे बरसाने शुरू कर देते हैं। आरोपी काफी देर तक पीजी के बाहर ही उसकी पिटाई करते हैं। फिर पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले जाते दिख रहे है। 

मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूट लिए

रजनेश कुमार का कहना है पीजी के सामने शराब पीने से मना पर लड़कों ने मारपीट की जबरन टैंपो में बैठाकर ले गए और मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूट लिए और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंक भाग गये। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली 58 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

ये भी पढ़ें:

लड़की को प्यार में मिला धोखा तो कर दिया बवाल, बीच सड़क पर घंटों मचाया उत्पात

दूसरों के मरने पर उड़ाया था मजाक, 6 दिन बाद ही खुद की मौत हो गई