A
Hindi News वायरल न्‍यूज PhysicsWallah के सीईओ अलख पांडे के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए खान सर, ज़ाकिर खान और 'एमबीए चाय वाला' जैसे हस्ती

PhysicsWallah के सीईओ अलख पांडे के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए खान सर, ज़ाकिर खान और 'एमबीए चाय वाला' जैसे हस्ती

अलख पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी में मौजूद BOAT के संस्थापक अमन गुप्ता, कॉमेडियन जाकिर खान, खान सर और आरजे नावेद सहित अन्य लोगों के साथ फोटो शेयर की।

अलख पांडे और शिवानी...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अलख पांडे और शिवानी दुबे के वेडिंग रिसेप्शन में प्रफुल्ल बिल्लोरे परिवार के साथ हुए शामिल।

प्रफुल्ल बिल्लोरे ने अलख पांडे और शिवानी दुबे के वेडिंग रिसेप्शन की एक तस्वीर शेयर की है। एडटेक यूनिकॉर्न फिजिक्सवाला के संस्थापक और सीईओ अलख पांडे ने इस महीने की शुरुआत में शिवानी दुबे से शादी की थी। इस कपल ने 26 फरवरी रविवार को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन दिया। उनके इस रिसेप्शन पार्टी में MBA चाय वाला के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोरे अपनी पत्नी श्रेया बिल्लोरे और बेटा मिरानश के साथ शामिल हुए। बिल्लोरे ने ट्विटर पर अलख पांडे और शिवानी दुबे की शादी के रिसेप्शन की एक फोटो भी शेयर की है। तस्वीर में फिजिक्सवाला के सीईओ अलख पांडे को बिल्लोरे के बेटे को पकड़े हुए दिखा रहे हैं, जबकि प्रफुल्ल और उनकी पत्नी स्टेज पर फोटो के लिए एक साथ पोज दे रहे हैं।

Image Source : Instagramवेडिंग रिसेप्शन में खान सर और अमन गुप्ता भी रहे मौजूद।

Image Source : Instagramवेडिंग रिसेप्शन में जाकिर खान और RJ नावेद भी हुए शामिल।

पार्टी में BOAT संस्थापक और खान सर जैसी हस्तियां मौजूद 

अलख पांडेय ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दूसरे मेहमानों के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। उनके रिसेप्शन पार्टी में BOAT के संस्थापक अमन गुप्ता, कॉमेडियन जाकिर खान, खान सर और आरजे नावेद सहित अन्य लोग शामिल हुए। अलख पांडे ने कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए मेहमानों का शुक्रिया अदा किया।

Image Source : Instagramलल्लनटॉप के एडिटर सौरभ दि्वेदी भी आएं।

रिसेप्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शादी के रिसेप्शन की अन्य तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दिल्ली स्थित रिसाटा बेकरी एंड पैटिसरी को रिसेप्शन के लिए फ्लोरल, थ्री-टियर केक बनाने का काम सौंपा गया था। बेकरी ने इस बात की झलक साझा की कि केक को पांच सितारा रिसेप्शन स्थल अंदाज़ में कैसे पहुँचाया गया, साथ ही कपल का केक काटते हुए एक वीडियो भी साझा किया। अलख पांडे और शिवानी दुबे 22 फरवरी को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

मौत के साए में हो रहा काम, कर्मचारियों को जर्जर बिल्डिंग में पहनना पड़ता है हेलमेट, देखें Video

बालकनी में खड़ा था बच्चा, मां बनकर बिल्ली ने रखा बेटे जैसा ख्याल, देखें Video