Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मौत के साए में हो रहा काम, कर्मचारियों को जर्जर बिल्डिंग में पहनना पड़ता है हेलमेट, देखें Video

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बिजली विभाग की बिल्डिंग पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। इसमें काम करने वाले कर्मचारियों को दफ्तर के अंदर हेलमेट लगाकर काम करना पड़ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 28, 2023 16:37 IST
बागपत के बीजली विभाग के ऑफिस में कर्मचारियों को हेलमेट लगाकर काम करना पड़ रहा है। - India TV Hindi
बागपत के बीजली विभाग के ऑफिस में कर्मचारियों को हेलमेट लगाकर काम करना पड़ रहा है।

हेलमेट को अक्सर हम गाड़ी चलाते हुए पहनते हैं। यह हमारी सुरक्षा के लिए बहुत ही जरूरी होता है। लेकिन सोशल मीडिया पर हमें हेलमेट के इस्तेमाल कई और जगहों पर भी देखने को मिलता है। हाल में ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स भैंस पर बैठकर हेलमेट पहना हुआ था और भैंस की सवारी कर रहा था। फिलहाल ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दफ्तर के अंदर बैठे कर्मचारियों को हेलमेट लगाकर काम करना पड़ रहा है। 

ऑफिस में हेलमेट पहनकर करना पड़ रहा है काम

यह वीडियो यूपी के बागपत जिले के बीजली विभाग का है। यहां पर बिजली विभाग की बिल्डिंग जर्जर हो चुकी है। बिल्डिंग की छत कभी भी गिर सकती है लेकिन इसको देखते हुए बिजली विभाग जर्जर पड़े बिल्डिंग की मरम्मत नहीं करवा रहा जबकि वहां काम करने वाले कर्मचारी हेलमेट लगाकर बैठ रहे हैं। बिल्डिंग में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि इसकी शिकायत बहुत पहले ही अधिकारियों से की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वीडियो को देख आप भी सोच रहे होंगे कि बिल्डिंग में हेलमेट लगाकर काम करने वाले कर्मचारियों को सलाम करना चाहिए या वहां के उच्च अधिकारियों को कोसना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

G-20 बैठक में मेहमानों के लिए सजे गमले हो गए चोरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

बीच सड़क पर रोमांस करने की कोशिश कर रहा था युवक, प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा कि जानकर हैरान रह जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement