Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र ने इशारों-इशारों में कह दी इतनी बड़ी बात, न जाने किस पर तंज कसते हुए किया क्रिप्टिक पोस्ट शेयर

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 04, 2024 16:08 IST
Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : X धर्मेंद्र ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में एक लंबा और सक्सेसफुल करियर देखा है। अब वो 88 साल हो चुके हैं। हालांकि इस उम्र में भी वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आज भी वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 60 के दशक के मोस्ट हैंडसम एक्टर धर्मेंद्र आज भी कई सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। इसके अलावा धरम पाजी सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। 

धर्मेंद्र ने किया क्रिप्टिक पोस्ट शेयर

धर्मेंद्र ने अपने हालिया पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए सर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में वह स्माइल करते हुए कैमरे का सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में उनके फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धरम पाजी ने कैप्शन में लिखा है - 'दोस्तों, लोग लकीर है फकीर हैं और लकीर खींचना मुझे आता नहीं।' हालांकि इस कैप्शन में उन्होंने किस की तरफ इशारा किया है, इसका जवाब हम नहीं दे सकते हैं। लेकिन इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है। 

इस फिल्म में नजर आए थे धर्मेंद्र

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र तो पिछली बार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर और कृति सैनन ने स्क्रीन शेयर किया था। वहीं, बीते साल वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखे थे , जिसकी खूब चर्चा हुई थी। इस फिल्म में  धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ किस सीन देकर तहलका मचा दिया था।अब फैंस बेसब्री से धर्मेंद्र की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement