Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बिपाशा बसु की डेढ़ साल की बेटी देवी स्विमिंग करती आई नजर, क्यूटनेस देख हटा नहीं पाएंगे नजरें

बिपाशा बसु मां बनने के बाद से ही अक्सर अपनी बेटी के साथ बिताएं पलों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर बेटी के साथ कुछ वीडियोड शेयर की है, जिसमें आप देवी को स्विमिंग करते देख चौंक जाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 04, 2024 15:21 IST
Bipasha Basu- India TV Hindi
Image Source : X फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं बिपाशा

बिपाशा बसु भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। बिपाशा आए दिन अपनी और फैमिली की तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने पति और बेटी के साथ कुछ वीडियोज शेयर की है, जिसमें उनकी लाडली अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

स्विमिंग करती दिखीं देवी

दरअसल, बिपाशा इन दिनों मॉरिशस में अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने वेकशन की कुछ झलकियां फैंस को दिखाई है।बिपाशा ने जो पहली स्टोरी शेयर की है, उसमें वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान डेढ़ साल की देवी को स्विमिंग पूल में फुल एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। देखिए वो किस तरह पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है। इसके अलावा बिपाशा ने बेटी देवी के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए बालकनी में खड़ी होकर डांस करती हुई दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को ब्लू ड्रेस में देखा जा सकता है। वहीं, देवी येलो और पिंक बिकिनी में क्यूट लग रही हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में बिपाशा और करण बेटी देवी के साथ सनसेट का नजारा लेते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस काॅमेंट कर देवी की क्यूटनेस की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bipasha Basu

Image Source : X
फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं बिपाशा

करण-बिपाशा ने 2016 में की थी शादी

बता दे कि, बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी की थीं। शादी के 6 साल बाद उनके घर में नन्ही परी आईं जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। बिपाशा बसु की बेटी देवी बेहद क्यूट हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। बिपाशा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर अपनी और अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें और विडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement