Saturday, May 18, 2024
Advertisement

PBKS vs CSK Dream 11 Prediction: अपनी टीम में इन खिलाड़ियों को दें मौका, बन सकते हैं विनर

PBKS vs CSK Dream 11 Prediction: चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से धर्मशाला में होने जा रहा है। इस सीरीज पहली बार इस वेन्यू पर आईपीएल मैच खेला जाना है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 04, 2024 14:55 IST
PBKS vs CSK Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : AP PBKS vs CSK Dream 11 Prediction

PBKS vs CSK Dream 11 Prediction: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला जाना है। इस मैच का आयोजन धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में किया जाना है। इस सीजन पहली बार धर्मशाला में कोई मैच खेला जा रहा है। ऐसे में दोनों टीम यहां की परिस्थिति से पूरी तरह से नई हैं। इस सीरीज दोनों टीमों के बीच एक मैच पहले भी खेले जा चुका है। जहां पंजाब किंग्स ने मैच अपने नाम किया था और चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से वो मैच हरा दिया था। ऐसे में सीएसके की टीम इस मुकाबले में वापसी की उम्मीद कर रही होगी। दोनों टीमों के बीच फैंस एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद कर रहे होंगे।

इन दोनों टीमों ने इस टूर्नामेंट में अब तक 10-10 मैच खेले हैं। जहां चेन्नई सुपर किंग्स अब तक अपने 10 मुकाबलों में से 5 जीतने में सफल रही है, और इस वक्त अंक तालिका में 5वें स्थान पर है , उसके 10 अंक हैं और उसका नेट रन रेट +0.627 है। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स 8 अंकों और -0.062 के नेट रन रेट के साथ रैंकिंग में  7वें स्थान पर है। इन दोनों टीमों के बीच कुल 29 बार आमना-सामना हुआ है, चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 मैच जीते हैं जबकि पंजाब किंग्स ने 14 मैच जीते हैं। रविवार को उनके बीच एक और जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है। ऐसे में हम आपको इस मुकाबले की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन 11 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस ड्रीम 11 टीम

  • विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्टो
  • बल्लेबाज:शशांक सिंह, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, डेरिल मिचेल
  • ऑल राउंडर: सैम करन, मोईन अली, रवींद्र जडेजा
  • गेंदबाज: कगिसो रवाड़ा, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल

इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान

धर्मशाला में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के लिए अपनी फैंटेसी टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए आप उन खिलाड़ियों को चुने जो काफी शानदार फॉर्म में हैं। जैसे कि कप्तान के लिए आप इस मैच में रुतुराज गायकवाड़ के साथ जा सकते हैं। रुतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लगातार रन बना रहे हैं। वह इस वक्त ऑरेंज कैप की रेस में भी आगे चल रहे हैं। गायकवाड़ ने इस सीरीज अब तक 10 मैचों में 509 रन बनाए हैं। वहीं उपकप्तान के लिए आप पंजाब किंग्स के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के साथ जा सकते हैं। उन्होंने 08 मैचों में 165.56 की स्ट्राइक रेट से 250 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement