Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO: कोर्टरूम में भी जुबां केसरी, मुंह में गुटखा भरे वकील जज के सामने दे रहा था दलील, हरकत देख भड़क गए न्यायाधीश

कोर्टरूम में बहस कर रहे वकील पर जज साहब भड़क गए। जज साहब ने वकील से पूछा कि क्या आप कोर्ट में पान खाकर बहस कर रहे हैं। जिसके जवाब में वकील ने कहा- नहीं सर, ये गुटखा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 16:43 IST
कोर्टरूम में गुटखा खा रहा था वकील- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कोर्टरूम में गुटखा खा रहा था वकील

आजकल न्यायालय की कार्यवाही के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। कोई भी व्‍यक्ति यूट्यूब के माध्यम से न्‍यायालय की कार्यवाही को देख सकता है। इस सुविधा से व्यवस्था में पारदर्शिता देखने को मिली है। लेकिन कभी-कभी न्यायालय की कार्यवाही के वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जो सोशल मीडिया पर छा जाता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है। जहां न्यायालय की कार्यवाही के दौरान वकील साहब ने ऐसी गलती कर दी जिससे माननीय न्यायाधीश भड़क गए और वकील साहब को फटकारने लगे।

वकील पर भड़क गए जज साहब

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोर्ट रूम में कार्यवाही के दौरान वकील साहब मुंह में गुटखा भरे हुए हैं और अपनी दलील दे रहे हैं। इतने में जज ने टोकते हुए उनसे पूछ लिया कि आप क्या चबा रहे हैं? वकील साहब का इस पर कोई जवाब नहीं आता। फिर जज ने खुद से ही फिर से पूछा- क्या आप कोर्ट में पान चबा रहे हैं। वकील साहब मना कर देते हैं। फिर जज साहब बोलते हैं तो क्या आप बबल गम चबा रहे है। जिस पर वकील साहब जवाब देते हुए बोलते हैं कि नहीं सर, मैं गुटखा चबा रहा हूं।

वीडियो देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- वकील साहब की हिम्मत तो देखों कोर्ट में भी जुबां केसरी कर के आए हैं। दूसरे ने लिखा- लगता है वकील साहब कानपुर के रहने वाले हैं। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- चलिए अच्छा है कि कम से कम वकील साहब ने सच बोला।

ये भी पढ़ें:

बर्फ पर लेटकर आराम फरमा रहे पोलर बीयर और उसके बच्चे का खूबसूरत Video हुआ वायरल

Video: सड़क पर काम करते हुए मजदूर की बॉडी देख शरमा गए Gym लवर्स, डोले शोले देख आप भी रह जाएंगे दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement