Friday, May 17, 2024
Advertisement

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद, आसिम रियाज ने मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। चार साल साथ में रहने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने दिसंबर 2023 को अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 04, 2024 14:48 IST
Asim Riaz share new Girlfriend photo After Breakup With Himanshi Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आसिम रियाज की मिस्ट्री गर्ल

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ऐसा लग रहा है कि 'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज को एक बार फिर प्यार मिल गया है। शनिवार, 4 मई को असीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों के बीच हलचल मच गई है। चार साल साथ में रहने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने दिसंबर 2023 को अपने ब्रेकअप का अनाउंसमेंट कर सभी को हैरान कर दिया था। अब इस बीच एक बार फिर दोनों कपल लाइमलाइट में आ गए हैं।

मिस्ट्री गर्ल संग दिखे आसिम रियाज

आसिम रियाज ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें कपल की पीठ दिखाई दे रही है। एक्टर असीम के कंधे पर मिस्ट्री गर्ल को सिर रखे हुए देखा जा सकता है। अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'ज़िंदगी चलती रहती है।' तस्वीर शेयर होने के तुरंत बाद नेटिजेंस के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। यूजर सवाल कर रहे हैं कि क्या असीम ने हिमांशी के बाद किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है।

हिमांशी खुराना-आसिम रियाज ब्रेकअप के बारे में

बता दें कि आसिम रियाज पहले हिमांशी खुराना को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी और दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे। दिसंबर 2023 में अपने ब्रेकअप की घोषणा करने से पहले वे चार साल तक साथ रह चुके हैं। हिमांशी ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर लिखा था, 'हां, अब हम साथ नहीं हैं। हमने साथ में जो भी समय बिताया है, वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर शानदार रहा है और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।'

अच्छे दोस्त हैं आसिम-हिमांशी

हिमांशी खुराना-आसिम रियाज कई गानों में साथ में काम कर चुके हैं, जिनमें 'कल्ले सोना नई' और 'ख्याल रख्या कर' शामिल हैं। बिग बॉस के घर में हिमांशी ने आसिम के लिए अपने बॉयफ्रेंड चाउ के साथ अपना 9 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement