Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्राइवेट मैसेज लीक होते ही, आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बिग बॉस फेम आसिम रियाज ने एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का जिक्र करते हुए ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 07, 2023 23:51 IST
himanshi khurana, asim riaz, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आसिम रियाज ने हिमांशी संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने चार साल बाद अलग-अलग हो गए हैं। ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर हिमांशी ने दी थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। हिमांशी खुराना ने परेशान होकर अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया। हिमांशी खुराना ब्रेकअप की अनाउंसमेंट करने के बाद से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने परेशान होकर अपनी और आसिम रियाज की पर्सनल चैट भी शेयर कर दी। अब आसिम ने हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप की खबरों पर पहली बार रिएक्ट करते हुए अपना पहला पोस्ट शेयर किया है।

आसिम रियाज ने ब्रेकअप के बाद शेयर किया पहला पोस्ट

बिग बॉस फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन 6 दिसंबर को हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर आसिम संग अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। इस बीच आसिम रियाज ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स पर ब्रेकअप के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है। आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप को लेकर बात की है। 

 

यहां देखें पोस्ट-

आसिम रियाज ने हिमांशी संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हां ये सच है कि हम दोनों धार्मिक मान्यताओं के कारण अलग हो गए हैं, हमें अपने लाइफ के फैसले लेने का पूरा अधिकार है। मेरे और हिमांशी के फैसला की मैं इज्जत करता हूं। एक और बात मैंने ही हिमांशी को बोला था ब्रेकअप का रीजन लिखने के लिए कहा था... प्लीज हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।'

हिमांशी ने तोड़ा था 9 साल का रिश्ता

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' में मिले थे। आसिम रियाज ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया था। आसिम-हिमांशी ने कई गानों में साथ में काम किया, जिनमें 'कल्ले सोना नई' और 'ख्याल रख्या कर' शामिल हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिमांशी ने आसिम के लिए अपने बॉयफ्रेंड चाउ के साथ अपना 9 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था।

 

ये भी पढ़ें: 

आमिर खान की बेटी इरा की शादी का कार्ड बना puzzle, रिश्तेदार से पहले इन्हें किया इनवाइट

TRP 48th Week में हुआ गोलमाल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका!

बिग बॉस फेम सोशल मीडिया से हुईं गायब, आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के प्राइवेट मैसेज हुए लीक!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement