Thursday, May 02, 2024
Advertisement

TRP 48th Week में हुआ गोलमाल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका!

2023 के 48वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। इस बार भी टीआरपी लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' ने रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' को जबरदस्त मत दी है। वहीं 'इमली' का जलवा बरकरार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 07, 2023 20:00 IST
anupamaa, ghkkpm, yrkkh, trp- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में ने दी अनुपमा को मत

बार्क ने इस साल के 48वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। एक ओर जहां 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं इस बार टीआरपी लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की हालत बहुत खराब है। 'अनुपमा' ने इस हफ्ते एक बार फिर अपनी बादशाहत खो दी है तो वहीं स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी रेटिंग में गिरावट देखने को मिली, लेकिन इस हफ्ते लिस्ट में एक सीरियल ने धमाकेदार एंट्री भी मारी है, जिसे देख सभी चौंक गए हैं। टॉप 5 में रहने वाले 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे शो का जानें क्या है हाल...

गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' 2.5 अंकों के साथ नंबर वन पर बना हुआ है। भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी की लिस्ट में धूम मचा कर रखी है। 

इमली 
'अनुपमा' की जगह लोगों को इन दिनों 'इमली' की कहानी बहुत पसंद आ रही है। टीआरपी की लिस्ट में 'इमली' ने नंबर दो की गद्दी पर कब्जा किया हुआ है। इस हफ्ते इस सीरियल को 2.0 रेटिंग मिली है।

अनुपमा
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' की टीआरपी में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला है। बीते हफ्ते की तरह इस बार भी अनुपमा 1.9 की रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर बना हुआ है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाया हुआ है। दयाबेन की एंट्री से इस शो में ही नहीं टीआरपी लिस्ट में भी धमाका हो गया है। इस हफ्ते सीरियल 1.9 की रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है।

शिव शक्ति 
माइथॉलोजिकल सीरियल 'शिव शक्ति' ने टीआरपी लिस्ट में जबरदस्त कमबैक किया है। इस हफ्ते इस सीरियल को 1.9 रेटिंग मिली है।

ये देखिए पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में - 2.5
  2. इमली - 2.0
  3. अनुपमा - 1.9
  4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.9
  5. शिव शक्ति तप त्याग तांडव - 1.9
  6. तेरी मेरी डोरियां - 1.8 
  7. परिणीति - 1.8 
  8. पंड्या स्टोर - 1.7
  9. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 1.7
  10. बातें कुछ अनकही सी - 1.7

ये भी पढ़ें: 

बिग बॉस फेम सोशल मीडिया से हुईं गायब, आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के प्राइवेट मैसेज हुए लीक!

तृप्ति डिमरी ने Animal में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन को लेकर किया खुलासा, बताया कैसे हुआ था शूट

द आर्चीज का छाया जादू, सुहाना खान-खुशी और अगस्तय नंदा की एक्टिंग देख रह जाएंगे दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement