Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

"मैं उनका बाप हूं...", घोसी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

Lok Sabha Elections 2024: घोसी लोकसभा सीट से ओम प्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर चुनाव NDA की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 17:34 IST
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर।- India TV Hindi
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर।

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर हमेशा अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार वह मऊ जिले के घोसी लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के दौरान अपने  मंत्री पद की धौंस दिखाते हुए नजर आए। यहां वह अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने आए थे। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर घोसी में अपने बेटे अरविंद राजभर के चुनाव प्रचार के लिए आए हुए थे। 

बेटे के लिए प्रचार करने आए थे ओम प्रकाश राजभर

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा- मैंने बेशक भाजपा से समझौता किया है लेकिन जिस दिन घोसी की जनता के ऊपर आंच आएगी। उस दिन सबसे पहले मैं इस्तीफा दूंगा। हम जो बात कहते हैं, वह करते हैं। इसके बाद वह अपने बेटे का जिक्र करते हुए बोले- दिल्ली में जिसे लड़ना है वह एक शेर का बच्चा है। शेर का बच्चा गीदड़ नहीं होगा, हमेशा शेर ही रहेगा। वह P.hd किए हुए है। जितने लोग लड़ रहे हैं उनकी औकात नहीं है, उसके सामने बात करने की। देश के गृहमंत्री, देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बिना चुनाव जीते उनसे बात करने का हैसियत रखता है। आपलोग जानते हैं न, मैं उनका बाप हूं। इसके बाद कार्यकर्ताओं में इतना उत्साह आ गया कि लोग ओम प्रकाश राजभर जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

घोसी लोकसभा सीट से बड़ा बेटा लड़ रहा चुनाव

घोसी लोकसभा सीट पर सपा और एनडीए के बीच कड़ा मुकाबला है। इस सीट से एनडीए की ओर से ओम प्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर चुनाव मैदान में हैं जबकि समाजवादी पार्टी ने इस सीट से  राजीव राय को मैदान में उतारा है। वहीं, बसपा ने बालकृष्ण चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है।

(मऊ से राकेश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Election 2024: 'जो कहता था डरो मत, वो आज खुद डर गया', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी के फैसले को बताया आत्मघाती

यूपी: मथुरा से चौंकाने वाला मामला, नाराज होकर प्रेगनेंट महिला छत से लटकी लेकिन हो गया बड़ा हादसा, देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement