Friday, May 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'जो कहता था डरो मत, वो आज खुद डर गया', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी के फैसले को बताया आत्मघाती

कभी कांग्रेस में ही रह चुके नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अब राहुल गांधी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। अमेठी छोड़कर रायबरेली सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के फैसले को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आत्मघाती बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जो दूसरों से कहता था कि डरो मत, वो आज खुद डर गया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: May 04, 2024 13:43 IST
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर कसा तंज।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर कसा तंज।

नई दिल्ली: कांग्रेस से निष्काषित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा है कि वह स्मृति ईरानी से डर गए। इससे कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं के बीच गलत संदेश गया है। आगे उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी कहा करते थे कि डरो मत, आज वही राहुल गांधी डर गए। उन्होंने कहा कि "कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह लगता था कि राहुल गांधी डरते नहीं हैं, लेकिन अब इससे यह एक मैसेज गया है कि राहुल गांधी हारने से डर गए और अमेठी छोड़कर चले गए।"

कार्यकर्ताओं के बीच गया गलत संदेश 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि "पब्लिक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में यह परस्पेशन था कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और यह पहली बार हुआ है कि गांधी परिवार अमेठी, रायबरेली हारा, लेकिन सीट नहीं छोड़ी। संजय गांधी भी चुनाव हारे, लेकिन सीट नहीं छोड़ी, इंदिरा गांधी भी चुनाव हारीं, लेकिन सीट नहीं छोड़ी। यह पहली बार हुआ है कि राहुल गांधी ने सीट छोड़ी है। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच गलत संदेश गया है।"

राहुल का फैसला आत्मघाती

आचार्य प्रमोद ने राहुल के रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर कहा कि “जब पब्लिक का परस्पेशन बदलता है, तो सब कुछ बदल जाता है। मुझे लगता है कि राहुल का यह फैसला आत्मघाती सिद्ध होगा, क्योंकि जब राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एड्रेस करते थे, तो कहते थे डरो मत, पब्लिक मीटिंग को एड्रेस करते थे, तो कहते थे कि डरो मत, मीडिया से कहा करते थे कि डरो मत, तो जो व्यक्ति दूसरों से यह कहता था कि डरो मत, वो आज खुद डर गया। अब यह बड़ा सवाल बन चुका है कि राहुल गांधी इतने बड़े नेता हैं, लेकिन स्मृति ईरानी से कैसे डर गए।" 

अमेठी से नहीं लड़ना तो वाराणसी से लड़ते

उन्होंने आगे कहा कि "अब अगर उन्हें अमेठी से नहीं लड़ना था, तो देश की सबसे बड़ी सीट वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी के सामने लड़ना चाहिए था।" उन्होंने कहा कि "रायबरेली से चुनाव लड़ने के पीछे कोई रणनीति नहीं है। इसके पीछे एक साजिश है, प्रियंका गांधी को संसद में जाने से रोकने की। पार्टी के भीतर एक बहुत बड़ी साजिश प्रियंका गांधी के खिलाफ हो रही है। उसका शिकार हुई हैं वो।" (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

Exclusive: 'जईसन सोचले रहनी वईसन मोदीजी मोर बाड़ें' रवि किशन ने अलग अंदाज में कही अपनी बात; जानें राहुल गांधी पर क्या बोले

Lok Sabha Election 2024: 'मेरा दर्द कुछ भी नहीं', तेजस्वी यादव ने RJD की पोस्ट पर किया रिप्लाई; जानें क्यों लिखी ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement