Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

रजनीकांत का गाना बजते ही नाचने लगा हाथी, डांस स्टेप्स देख पब्लिक हुई हैरान, देखें ये Video

इन दिनों हाथी का डांस करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक हाथी रजनीकांत का गाना बजते ही डांस करने लग जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 18:42 IST
धार्मिक अनुष्ठान के लिए लाया गया हाथी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA धार्मिक अनुष्ठान के लिए लाया गया हाथी

सोशल मीडिया के इस जमाने में आपको कब और क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग दंग रह गए। ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। हालांकि डांस के तो कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन अब तक आपने इंसानों को ही डांस करते हुए देखा होगा। ऐसा बहुत कम ही होता है जब आप देखेंगे कि डांस इंसान नहीं कोई जानवर कर रहा हो। 

रजनीकांत के गाने पर हाथी ने किया डांस

हाल में वायरल हो रहे वीडियो में एक हाथी डांस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग किसी धार्मिक अनुष्ठान के लिए पूरी तैयारी के साथ कहीं जा रहे हैं। इसी बीच रजनीकांत की मशहूर फिल्म जेलर का कावाला गाना बजता है और हाथी मस्ती में झूमने लगता है। वीडियो में हाथी बेहतरीन स्टेप्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहा है। हाथी के डांस स्टेप्स देख ऐसा लग रहा है मानो किसी कोरियोग्राफर ने हाथी को डांस सिखाया हो। यह नजारा देख वहां मौजूद लोग काफी हैरान रह जाते हैं। लेकिन आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा हाथी असली हाथी नहीं बल्कि हाथी का कॉस्ट्यूम पहने दो लोग डांस कर रहे हैं। एक शख्स आगे खड़ा है तो दूसरा पीछे। 

डांस स्टेप्स देख लोग हुए इम्प्रेस

वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @travelkumar_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और सैकड़ो लोगों ने कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हाथी डांस करते हुए कितना क्यूट लग रहा है। दूसरे ने लिखा- 'पहली बार देखने में मुझे असली हाथी लगा लेकिन डांस काफी अच्छा था।' तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आखिर इतना भारी भरकम हाथी किस तरह से ऐसे डांस कर सकता है।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: कोर्टरूम में भी जुबां केसरी, मुंह में गुटखा भरे वकील जज के सामने दे रहा था दलील, हरकत देख भड़क गए न्यायाधीश

बर्फ पर लेटकर आराम फरमा रहे पोलर बीयर और उसके बच्चे का खूबसूरत Video हुआ वायरल

   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement