A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसी दिवानगी देखी कही नहीं, मोदी का फैन हुआ ये कश्मीरी शख्स, कटआउट को गले लगाया और Kiss भी किया

ऐसी दिवानगी देखी कही नहीं, मोदी का फैन हुआ ये कश्मीरी शख्स, कटआउट को गले लगाया और Kiss भी किया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कश्मीरी व्यक्ति पीएम नरेंद्र मोदी के कटआउट पर प्यार बरसाते दिखाई दे रहा है।

मोदी के कटआउट पर प्यार लुटाता शख्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मोदी के कटआउट पर प्यार लुटाता शख्स।

हमारे देश के प्रधानमंत्री की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। हो भी क्यों न, वे दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक हैं। हर रोज उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। हाल में उनके एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मोदी का यह फैन कश्मीर से है। इस वीडियो में शख्स प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपना प्रेम जाहिर कर रहा है। जिसे इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

मोदी का सबसे बड़ा फैन निकला ये कश्मीरी शख्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में कश्मीरी व्यक्ति पीएम नरेंद्र मोदी के कटआउट स्टैच्यू पर अपना बेशुमार प्यार लुटा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पीएम मोदी के कटआउट को प्यार से सहला रहा है और उसे किस भी कर रहा है। फिर वह शख्स मोदी जी के कटआउट को गले लगा लेता है। ये वीडियो घंटाघर में आयोजित International Pheran Day 2023 के कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Sheikh_imran_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा- 'फेरन दिवस के मौके पर कश्मीरी व्यक्ति ने घंटाघर के सामने पीएम मोदी की स्टैच्यू को Kiss किया'। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। वहीं कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे मोदी जी हैं ही ऐसे। दूसरे ने लिखा- 'ये है महोब्बत असली की दुकान'

ये भी पढ़ें:

इतनी कम उम्र में ये सब, बेटे के बेडरूम में घुसते ही लड़के की हरकत देख मां रह गई सन्न

'स्वर्ग' में हुई शादी, रस्सी से बांधकर लटकाई गईं लड़कियां, सगाई की थीम देख भड़के लोग