A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: सिर पर सिक्का चिपका कर पीएम मोदी ने बच्चों को दिखाया जादू, आप भी ट्राई कर के देखें

Video: सिर पर सिक्का चिपका कर पीएम मोदी ने बच्चों को दिखाया जादू, आप भी ट्राई कर के देखें

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बच्चों को जादू दिखाने वाल वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर लाइक और रिपोस्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो भी पीएम की ट्रिक को आजमा कर देखेंगे।

बच्चों के साथ पीएम मोदी। - India TV Hindi Image Source : FILE बच्चों के साथ पीएम मोदी।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर भारत या विदेश की यात्रा पर भी छोटे-बच्चों से मुलाकात करते रहते हैं। मुलाकात के दौरान पीएम बच्चों के साथ एक अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं। अब पीएम मोदी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी बच्चों को अपने सिर पर सिक्का चिपका कर जादू करते दिखाई दे रहे हैं। लोगों की ओर से इस वीडियो को जमकर लाइक रिपोस्ट मिल रहे हैं। 

क्या हो रहा वायरल?

दरअसल , प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी ने एक परिवार से मुलाकात की थी। परिवार के दो बच्चे भी पीएम से मिलने पहुंचे थे। पीएम ने उनसे मिलने आए बच्‍चों के साथ खूब मस्ती की। यहां पीएम मोदी ने बच्चों को खुश करने के लिए उनके साथ खेलना शुरू किया। पीएम ने पहले दोनों बच्चों को कान पकड़ कर हिलाया। इसके बाद एक सिक्के को सिर पर चिपका कर बच्चों को एक ट्रिक दिखाया जिसे बच्चे जादू समझ रहे थे। इसके बाद पीएम ने बच्चों से भी ये करतब कराया। इस वीडियो को भाजपा ने अपने आधिकारिक X हैंडल से शेयर किया है। 

क्या बोल रहे लोग?

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के इस वीडियो को लोग जमकर लाइक और रिपोस्ट कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज, और हजारों लाइक्स व रिपोस्ट आ चुके थे। रोहित सिन्हा नाम के एक यूजर ने लिखा- "अपने देशवासियों को अपना प्यार देते हुए हमारे देश के सच्चे प्रधानसेवक, पीएम मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद"। वहीं, कई लोग कह रहे हैं कि वो भी इस ट्रिक को आजमा कर देखेंगे। 

ये भी पढ़ें- 'आशा है मोहम्मद शामी को नहीं करेंगे गिरफ्तार', दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस को किया ट्वीट

ये भी पढ़ें- 'दिल तेरा आशिक' गाने पर डांस कर कपल ने लूट ली पूरी महफील, 11 मिलियन लोगों तक पहुंचा वीडियो