Friday, May 10, 2024
Advertisement

'दिल तेरा आशिक' गाने पर डांस कर कपल ने लूट ली पूरी महफील, 11 मिलियन लोगों तक पहुंचा वीडियो

सोशल मीडिया पर अब और कुछ दिखे या फिर ना दिखे, एक चीज जरूर देखने को मिलेगा और वो है शादियों में डांस का वीडियो। शादी का सीजन शुरू होते ही ऐसे वीडियो को बौछार लग जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 15, 2023 23:38 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB कपल के प्यारे डांस का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

भाईयों शादी का सीजन आ गया है। अब सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार और शानदार वीडियो वायरल होते रहेंगे। इसकी शुरूआत एक अंकल-आंटी के क्यूट डांस से हो गई है। सोशल मीडिया पर आजकल एक कपल का वीडियो छाया हुआ है। दरअसल वायरल वीडियो में एक कपल इतना प्यारा डांस करता है कि लोग खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि, जिंदगी हो तो ऐसी हो। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

वायरल हुआ क्यूट डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक अंकल और आंटी जी का वीडियो खूब छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल 'तू है सनम मेरा प्यार, ओए मेरा दिल तेरा आशिक' गाने पर प्यार डांस करते हुए नजर आता है। डांस के दौरान दोनों के चेहरे पर एक अलग ही तरह की मुस्कान नजर आती है, जैसे मानों उनके बेटे या फिर बेटी की ही शादी हो रही है। अंकल और आंटी के साथ वहां मौजूद हर शख्स उनके डांस का आनंद उठाते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो ने लोगों का जीता दिल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर veena_negi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। बात दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उमर कितनी भी हो जाए, मोहब्बत हमेशा रहनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- आप दोनों ने मेरा दिन बना दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- छा गए अंकल जी। एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह मिलियन डॉलर वीडियो है।

यहां देखें प्यार डांस वीडियो

ये भी पढ़ें-

अब हो जाइए सावधान! मेट्रो स्टेशन पर आ गई है चोरों की ये चतुर टीम, वायरल वीडियो उड़ा देगा होश

Bhupendra Jogi इज बैक, नए डायलॉग की वजह से सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हुए भूपेंद्र जोगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement